scriptदीपिका पादुकोण से पहले कटरीना कैफ को ऑफर हुई थी ‘ये जवानी है दीवानी’ | Katrina Kaif rejected Yeh Jawaani Hai Deewani film | Patrika News
बॉलीवुड

दीपिका पादुकोण से पहले कटरीना कैफ को ऑफर हुई थी ‘ये जवानी है दीवानी’

साल 2013 में अयान मुखर्जी द्वारा डायरेक्टिड फिल्म ‘ये जवानी है दीवानी’ रिलीज हुई थी। इस फिल्म में रणबीर कपूर, दीपिका पादुकोण, आदित्‍य रॉय कपूर और कल्कि केकलां लीड रोल में थे।

नई दिल्लीMay 31, 2021 / 04:07 pm

Sunita Adhikari

yeh_jawani_hai_deewani3.jpg

Yeh Jawani Hai Deewani

नई दिल्ली। बॉलीवुड की कुछ फिल्में ऐसी हैं जिन्हें दर्शक बार-बार देखते हैं। उन्हीं फिल्मों में से एक है ‘ये जवानी है दीवानी’। इस फिल्म को अयान मुखर्जी ने डायरेक्ट किया था। फिल्म में रणबीर कपूर, दीपिका पादुकोण, आदित्‍य रॉय कपूर और कल्कि केकलां लीड रोल में थे। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कलेक्शन किया था। वहीं, लोगों ने चारों की एक्टिंग को भी काफी पसंद किया। फिल्म की कहानी के साथ-साथ इसके गानों ने भी खूब धूम मचाई थी। लेकिन क्या आप जानते हैं कि दीपिका से पहले ये फिल्म एक्ट्रेस कटरीना कैफ को ऑफर हुई थी।
ब्रेकअप के बाद साथ में किया काम
‘ये जवानी है दीवानी’ को करण जौहर ने प्रोड्यूस किया था। इस फिल्म में रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण की बहुत स्वीट सी लव स्टोरी दिखाई गई है। लेकिन इस फिल्म से पहले दोनों का ब्रेकअप हो चुका था। इसके बावजूद स्क्रीन पर दोनों की शानदार कैमिस्ट्री देखने को मिली थी। फिल्म में दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था। पर्दे पर दोनों की एक्टिंग देखकर ये लग ही नहीं रहा था कि दोनों ब्रेकअप के दर्द से उबरे हैं।
yeh_jawani_hai_deewani2.jpg
कटरीना को ऑफर हुई थी फिल्म
लेकिन दीपिका पादुकोण से पहले ये फिल्म कटरीना कैफ को ऑफर हुई थी। लेकिन उन्होंने इस फिल्म को करने से इंकार कर दिया था। जिसके बाद दीपिका को ये फिल्म मिली। इस फिल्म की सक्सेस ने दीपिका के स्टारडम को भी बढ़ा दिया था। ऐसे में ये कहना गलत नहीं होगा कि कटरीना को अफसोस जरूर हुआ होगा।
yeh_jawani_hai_deewani.jpg
फिल्म की कहानी
बता दें कि ‘ये जवानी है दीवानी’ फिल्म की कहानी चार दोस्तों कबीर, नैना, अदिति और आदि की होती है। चारों की मुलाकात स्कूल के बाद एक ट्रिप पर होती है। चारों एक ग्रुप के साथ मनाली की सुंदर वादियों में जाते हैं। यहां सभी जमकर मस्ती करते हैं। इसी ट्रिप में नैना को कबीर से प्यार हो जाता है। लेकिन कबीर अपना पूरा ध्यान अपने करियर पर देना चाहता था। ऐसे में नैना अपने दिल की बात को कबीर से नहीं कहती है। इस ट्रिप के खत्म होने के बाद चारों अपने करियर में बिजी हो जाते हैं। लेकिन सालों बाद जब अदिति की शादी में चारों मिलते हैं वापस जज्बातों की बरसात हो जाती है। फिल्म में दोस्ती, प्यार, सपने, करियर, शादी हर पहलू को बखूबी दिखाया गया था। यही वजह है कि फिल्म हिट साबित हुई थी।

Home / Entertainment / Bollywood / दीपिका पादुकोण से पहले कटरीना कैफ को ऑफर हुई थी ‘ये जवानी है दीवानी’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो