script

कटरीना कैफ रात में सोने से पहले कभी नहीं करती हैं ये काम, बताई इसके पीछे की पूरी कहानी

Published: Oct 20, 2022 01:14:57 pm

Submitted by:

Shweta Bajpai

इन दिनों कैटरीना कैफ अपनी फिल्म ‘फोन भूत’ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। फिल्म का दमदार ट्रेलर रिलीज हो चुका है। फिल्म में ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी भी नजर आने वाले हैं। मूवी में कटरीना भूत के रोल में होंगी। इस बीच एक्ट्रेस का एक इंटरव्यू तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो बता रही है कि वो सोने से पहले क काम कभी नहीं करती हैं।

katrina kaif reveal why she not watch ghost movies before sleeping

katrina kaif reveal why she not watch ghost movies before sleeping

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की फिल्म ‘फोन भूत’ जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। फिल्म का ट्रेलर दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है। ट्रेलर को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि फिल्म मजेदार होने वाली है। शादी के बाद एक्ट्रेस पहली बार बड़े पर्दे पर नजर आने वाली हैं।
फिल्म के प्रमोशन में एक्ट्रेस जी जान से लगी हुई हैं। वह प्रमोशन के बहाने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर दिल खोलकर बातें कर रही हैं। इस बीच उनका एक बयान तेजी से वायरल हो रहा है।

एक मीडिया हाउस से बातचीत के दौरान कटरीना से जब पूछा गया कि क्या वह भूतों पर यकीन करती हैं? इस पर उन्होंने कहा कि इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता है कि दूसरे डाइमेंशंस भी हैं। इसके बाद अदाकारा ने एक इंट्रेस्टिंग खुलासा भी किया है।

यह भी पढ़ें

फिर साथ दिखेंगे रामायण के सीता और राम!

https://twitter.com/hashtag/katrinakaif?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
बातचीत के दौरान एक्ट्रेस ने बताया कि अगर वह रात में कुछ डरावना देख लेती हैं तो सो नहीं पातीं। उन्हें बुरे सपने आते हैं। कटरीना ने उस वक्त के बारे में भी बताया जब वह रात में लाइट जलाकर या टीवी चलाकर सोती थीं। कटरीना ने बताया कि वह हैप्पी फिल्में देखती हैं ताकि चैन से सो पाएं।
https://twitter.com/hashtag/KatrinaKaif?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
इसके साथ ही कैटरीना ने अपने पति विक्की संग अपनी दोस्ती और उनके व्यवहार के बारे में बातें कीं। कैटरीना कैफ ने खुलासा किया कि कैसे दोनों एक दूसरे के विपरीत हैं।

अदाकारा ने बताया उनके पति विक्की जहां बहुत शांत हैं, वहीं कैटरीना उनसे बेहद फास्ट और जल्द नाराज होने वालों में एक हैं। कैटरीना ने खुलासा किया उनके जल्दी नाराज होने की आदत की वजह से विक्की कौशल उन्हें ‘पैनिक बटन’ कहते हैं।
https://twitter.com/hashtag/PhoneBhoot?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
हालांकि दोनों किसी की भी बात को दिल पर नहीं लेते हैं और एक साथ मस्ती करते हैं और घूमते हैं। फिल्म ‘फोन भूत’ (Phone Bhoot) को डायरेक्टर गुरमीत सिंह (Gurmmeet Singh) ने डायरेक्ट किया है।

फिल्म में कैट के साथ एक्टर ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) और सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) के अलावा जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) भी नजर आने वाले हैं। ये फिल्म अगले महीने की 4 तारीख को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

यह भी पढ़ें

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में फिर दिखेंगे पुराने ‘टप्पू’

ट्रेंडिंग वीडियो