scriptकैटरीना कैफ ने हनीमून की पहली तस्वीर को किया शेयर, वायरल हुआ फोटो | Katrina Kaif shared the first picture of the honeymoon, the photo went | Patrika News

कैटरीना कैफ ने हनीमून की पहली तस्वीर को किया शेयर, वायरल हुआ फोटो

locationनई दिल्लीPublished: Dec 28, 2021 11:18:53 am

Submitted by:

Manisha Verma

कैटरीना कैफ Katrina Kaif विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की कई तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। लेकिन अब उन्होने अपने फैस के लिए हनीमून की पहली तस्वीर शेयर की है। जिसके बाद लोगों को फोटो काफी ज्यादा पंसद आ रहा है। न्यूली वेड कपल का रोंमास इस तस्वीर में देखने को मिल रहा है। दोनो साथ में काफी अच्छे लगते है।

katrina_kaif_.jpg
Katrina Vicky Honeymoon Photo: बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) इसी महीने 9 दिसंबर को एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के संग शादी के बंधन में बंधी हैं। इनकी शादी कापी साही तरके से हुई है। जिसमें दोनो के परिवार सामिल थे। साथ ही बॅालीवुड के भी सभी सितारे इनके शादी में दिखे। शादी के बाद लगातार ये कपल (Katrina Kaif And Vicky Kaushal) सोशल मीडिया पर एक के बाद एक तस्वीरें शेयर कर रहा है. अपने फैंस के लिए।कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) शादी के बाद सीधे हनीमून के लिए रवाना हो गए थे। तस्वीर में कैटरीना कैफ समंदर किनारे खड़ी है और विक्की कौशल के लिए अपना प्यार दिखाती नजर आ रही हैं।
आपको बता दे की कैटरीना कैफ ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है। जिसमें उनके हाथों में मेहंदी लगी हुई नजर आ रही है। जैसे ही कैटरीना (Katrina Photo) ने इस फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर की, जमकर वायरल होने लगी। कैटरीना की इस फोटो को लोग काफी ज्यादा पंसद कर रहे है। लोगों को उनका यह अंदाज काफी ज्यादा पंसद आ रहा है। कुछ फैंस ने कमेंट कर मेहंदी में विक्की (Vicky) के नाम को ढूंढते हुए दिखाई दे रहे हैं।समंदर किनारे पति विक्की कौशल के नाम की मेहंदी दिखाते नजर आ रही थी कटरीना कैफ। इस तस्वीर को क्लिक (Vicky Kaushal) ने क्लिक की है।
कैटरीना हाथों पर मेहंदी लगाए फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए कैप्सन में दिल वाला इमोजी दिया है। इस तस्वीरों में कैटरीना कैफ फैंस को अपनी मेहंदी को फ्लॉन्ट करती हुई दिखाई दे रही हैं। कैटरीना के हाथों पर मेहंदी का रंग काफी गहरा आया है। कटरीना ने हाथों में चूड़ा भी पहन रखा है। समुद्र के किनारे खड़ी है कटरीना कैफ। इस तस्वीर को देख लोगों को लग रहा है कि यह तस्वीर इन दोनो को हनीमून के समय की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो