scriptKhushi Kapoor Photos: लाल स्विमिंग ड्रेस में श्रीदेवी की बेटी खुशी कपूर का दिखा बोल्ड अवतार, तस्वीरें देख फैंस घायल | Khushi Kapoor bold picture in halter neck swimsuit | Patrika News

Khushi Kapoor Photos: लाल स्विमिंग ड्रेस में श्रीदेवी की बेटी खुशी कपूर का दिखा बोल्ड अवतार, तस्वीरें देख फैंस घायल

Published: Jun 29, 2021 03:44:23 pm

Submitted by:

Pratibha Tripathi

खुशी कपूर ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिन्हें देखकर आप भी कहेंगे कि खूबसूरती को कोई जवाब नहीं।

Khushi Kapoor bold picture

Khushi Kapoor bold picture

नई दिल्ली। दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की दोनों बेटियां अपने अपने लुक को फैंस को दिवाना बना रही है। जहां एक जान्हवी कपूर अपनी फिल्म में काम करके फैंस के दिल में जगह बना रही है तो वही खुशी सोशल मीडिया पर खास अंदाज की फोटोज शेयर करके फैंस का दिल लूट ले रही हैं।

khshi1.jpg

कुछ समय पहले खुशी कपूर फैशन को लेकर चर्चे में रहा करती थी। लेकिन इस बार वो अपने बोल्ड अंदाज की तस्वीरे से सुर्खियां बटोर रही हैं। बेटी खुशी कपूर ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिन्हें देखकर आप भी हो जाएंगे इसके दिवाने।

2.jpg

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही ये तस्वीरें खुशी कपूर के लेटेस्ट फोटोशूट की हैं जिनमें वो रेड halter-neck swimsuit में नज़र आ रही हैं. इन तस्वीरों में खुशी के चेहरे में मां श्रीदेवी की झलक साफ दिखाई दे रही है।

1_8.jpg

खुशी ने स्विमिंग सूट के साथ नीचे रेड लेदर पैंट पहना है और कुछ यूं स्माइल करते हुए पोज दिया है। खुशी ने ओपन बालों को रखते हुए रेड बूट्स् के साथ रेड लिप्स्टिक लगाकर अपने लुक को कंप्लीट किया है। ये तस्वीरें फैंस को काफी पसंद आ रही हैं।

3.jpg

बता दें कि जान्हवी कपूर के बाद जल्द ही खुशी कपूर भी एक्टिंग में डेब्यू करने वाली हैं। उनके पापा बोनी कपूर ने बताया था कि वो फिल्मों में जल्द काम करने वाली है। अभी अच्छे नए प्रोजेक्ट का इंतजार है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो