scriptकियारा आडवाणी संग पति सिद्धार्थ मल्होत्रा, रस्मों की खास तस्वीरें | Patrika News
बॉलीवुड

कियारा आडवाणी संग पति सिद्धार्थ मल्होत्रा, रस्मों की खास तस्वीरें

11 Photos
1 year ago
1/11

kiara advani and sidharth malhotra wedding: कियारा आडवाणी और साद्धार्थ मल्होत्रा की शादी के सभी प्रोग्राम 4 फरवरी से शुरू हो चुके हैं। 7 को होंगे सात फेरे। जानिए कौन होंगे खास मेहमान, कियारा के ससुराल में कौन-कौन हैं, शादी कि तैयारियों के बारें में स्पेशल जानकारी, कब लोंगे (Kiara-Sidharth) सात फेरे...

2/11

लाल जोड़े में नजर आएंगी कियारा आडवाणी। लव बर्ड्स को हाल ही में एक साथ फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के घर पर स्पॉट किया गया था। सूत्रों के मुताबिक कियारा लाल जोड़े में नजर आएंगी, जबकि सिद्धार्थ मल्होत्रा लाल शाफा के साथ ऑफ वाइट शेरवानी पहेनेंगे।

3/11

कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra)की शादी की खबरें तेजी से वायरल हो रही है। कियारा जिस घर में बहू बनकर जा रही हैं, उसमें और कौन-कौन है। आखिर कैसा है कियारा आडवानी के होने वाले ससुराल और परिवार के सदस्यों के बारे में। सिद्धार्थ मल्होत्रा के परिवार में जाने के बाद कियारा को सास-ससुर सहित कई नए रिश्ते मिलने वाले हैं।

4/11

सिद्धार्थ के परिवार में उनके माता-पिता के अलावा भैया-भाभी भी हैं। जिनके साथ अभिनेता की जबरदस्त बॉन्डिंग है। सिद्धार्थ के भाई का नाम हर्षद मल्होत्रा है। फोटो में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ नजर आ रहा बच्चा अभिनेता का भतीजा है। बच्चे का नाम अधिराज मल्होत्रा है। अधिराज भी अब अपनी चाची के स्वागत के लिए पूरी तरह तैयार हैं। कियारा को अपने नई परिवार में जेठ-जेठानी भी मिलने वाले हैं। हर्षद मल्होत्रा की पत्नी का नाम पूर्णिमा मल्होत्रा है, जो दिखने में बेहद खूबसूरत हैं। सिद्धार्थ की भाभी लाइमलाइट से काफी दूर रहती हैं।

5/11

कियारा-सिद्धार्थ की शादी को लेकर एक और अपडेट सामने आया है कि इन दोनों की शादी की मेहंदी सेरेमनी के लिए मेहंदी आर्टिस्ट मुंबई से राजस्थान रवाना हो चुके हैं। प्रसिद्ध मेहंदी कलाकाल वीनागाढ़ा (Veeragaada) कियारा की ब्राइडल मेहंदी लगाएंगी। वीना ने इससे पहले कैटरीना कैफ, आलिया भट्ट के अलावा कई सेलिब्रिटिज की शादी में लाजवाब मेहंगी लगाई है। वीना ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर टैग करते हुए लिखा #rajasthan #bigindianwedding #callingRajasthan

6/11

सिद्धार्थ मल्होत्रा-कियारा आडवाणी की शादी 4 फरवरी से 7 फरवरी के बीच होगी। उनका वैडिंग वेन्यू जैसलमेर का सूर्यगढ़ पैलेस है। उनकी शादी में मेहमानों के लिए लगभग 80 रूम तैयार किए गए हैं। मेहमानों की बात करें तो कियारा की शादी में फिल्म कबीर सिंह में कियारा के को-एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) अपनी वाइफ मीरा कपूर (Shahid Kapoor wife Mira Kapoor) के साथ आएंगे, शाहिद के अलावा कियारा की बेस्ट फ्रेंड ईशा अंबानी (Kiara best friend Isha Ambani) भी शादी में शिरकत करेंगी। बॉलीवुड से करण जौहर, शेहशाह डाइरेक्टर विक्रम बत्रा (Vikram Batra) , मनीष मल्होत्रा (Manish Malhotra) के अलावा कई सेलेब्स शामिल होंगे।

7/11

आलिया भट्ट-रणबीर कपूर (Alia Bhatt-Ranbir Kapoor), कैटरीना कैफ-विक्की कौशल (Katrina Kaif-Vicky Kaushal) और सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी-केएल राहुल (Athiya Shetty-KL Rahul) की शादी के बाद अब बॉलीवुड कपल कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा भी शादी के बाद एक-दूजे के हो जाएंगे। रिपो्टर्स के अनुसार सलमान खान के एक्स बाॉडीगार्ड यासीन करेंगे कियारा-सिद्धार्थ की शादी की सिक्योरिटी का पूरा अरेंजमेंट। खबर तो यह भी है कि सलमान खान कियारा के घरवालों के बेहद करीब हैं इसलिए हो सकता है कि अब पूजा हेगड़े के भाई की शादी के बाद अब सल्लू मियां कियारा-सिद्धार्थ की शादी में भी शामिल हो।

8/11

कियारा आडवाणी (Bride Kiara Advani) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Groom Sidharth Malhotra) की शादी में कई बड़े सेलेब्स शामिल होंगे। उनमें कई नाम हैं लेकिन जो कियारा के लिए सबसे खास हैं उनकी बचपन की दोस्त ईशा अंबानी। ईशा अंबानी अभी मुंबई में ही है तो ऐसे कयास लगाए जा रहे है कि ईशा अंबानी (Isha Ambani) अपनी बेस्ट फ्रेंड कियारा की शादी में शामिल होंगी।

9/11

कियारा आडवाणी-सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी में करण जौहर (Karan Johar) भी शामिल होंगे। आपको बता दे कि करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण' (Koffeee with Karan) में एक बार कियारा ने यह बात कबूल की थी वह और सिद्धार्थ काफी अच्छे दोस्त हैं और उन दोनों की बॉडिंग काफी अच्छी है। इस बात पर बात करते वक्त कियारा काफी शरमा रहीं थीं। करण के शो के दौरान सिद्धार्थ का नाम सुनते ही कियारा आडवाणी काफी बल्श कर रही थी।

10/11

सभी बड़े सितारों के साथ दूल्हे राजा सिद्धार्थ मल्होत्रा (Groom Sidharth Malhotra) और दुल्हनिया कियारा आडवाणी (Bride to be Kiara Advani) भी 3 फरवरी को राजस्थान के सूर्यगढ़ पैलेस पहुंच जाएंगी। इसके बाद से ही शादी की सभी रस्में शुरू हो जाएंगी। सूत्रों की मानें तो 4 से 7 फरवरी के बीच सभी आयोजन हो जाएंगे। मेहंदी, सगाई, कॉकटेल पार्टी, संगीत और फिर शादी। सभी प्रोग्राम को काफी धूमधाम से सेलिब्रेट किया जाएगा। आने वाले मेहमानों के लिए स्पेशल गिफ्ट हैंपर भी तैयार किया गया है।

11/11

आपको बता दें कि शादी में आने वाले सभी मेहमानों के लिए तकरीबन स्पेशल रूम तैयार किया गया है। इसमें एक दिन में एक रूम की किमत है 65,000 रुपये से लेकर 80,000 रुपये। इस पैलेस का सबसे महंगा और लैविश रूम कियारा आडवाणी के लिए बुक है, जिसकी एक दिन की किमत है कुल 1,30,000 रुपये।

यह भी पढ़ें : Valentine's पर दिखाई जाएगी यश चोपड़ा के ट्रिब्यूट में बनी सीरीज,शाहरुख, आमिर और सलमान भी दिखेंगे साथ

loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.