scriptअगले महीने की इस डेट को शादी करेंगे सिद्धार्थ और कियारा? एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा! | kiara advani and sidharth malhotra wedding date can be announce on december 2 fans are excited | Patrika News

अगले महीने की इस डेट को शादी करेंगे सिद्धार्थ और कियारा? एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा!

Published: Nov 28, 2022 09:58:06 am

Submitted by:

Shweta Bajpai

बॉलीवुड के स्वीट कपल एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और अभिनेत्री कियारा आडवाणी को साथ में खूब पसंद किया जाता है। फैंस अक्सर इनकी शादी को लेकर सवाल पूछते रहते हैं तो अब फैंस के लिए कपल से जुड़ी खुशखबरी आ रही है। कहा जा रहा है दोनों की शादी की डेट का खुलासा हो गया है।

kiara advani and sidharth malhotra

kiara advani and sidharth malhotra

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा एक दूसरे को लगग दो साल से डेट कर रहे हैं। दोनों की जोड़ी काफी क्यूट लगती है। फिल्म ‘शेरशाह’ की शूटिंग के करीब आए इन स्टार्स ने काफी समय तक अपना रिश्ता मीडिया और फैंस की नजरों से छिपाए रखा और दोनों अक्सर रिश्ते की बात को नकारते नजर आए, लेकिन अब खबर आ रही है कि जल्द दोनों शादी करने हैं, जिसका खुलासा खुद गोविंदा नाम मेरा एक्ट्रेस कियारा ने कर दिया है।
एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसे देखकर लग रहा है कि दोनों जल्द ही शादी करने वाले हैं। कियारा ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें वो सफेद रंग के पर्दे के इर्द-गिर्द इठलाती-बलखाती दिखाई दे रही हैं।

साथ ही कैप्शन में लिखा है- मैं इस सीक्रेट को और लंबे समय तक छिपा कर नहीं रख सकती। जल्द आ रहा है। मेरे साथ बने रहिए… 2 दिसंबर को रिवील किया जाएगा।

यह भी पढ़ें

घुटनों के बीच मुंह छिपाने लगीं सारा अली खान

https://twitter.com/ANI?ref_src=twsrc%5Etfw
इस पोस्ट के बाद से लोगों ने जोरों से सोचना शुरू कर दिया और अपने दिमाग के घोड़े दौड़ाने शुरू कर दिए। लोगों को लग रहा है कि दोनों अपनी शादी की घोषणा करने वाले हैं।

लोग इसपर तरह तरह की प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

एक ने लिखा- आपकी और सिड की शादी… ये तो पहले से ही पूरे देश को पता चल गया है। कोई दूसरा सीक्रेट बताना।
https://twitter.com/AyanshMishra3/status/1597083840773693441?ref_src=twsrc%5Etfw
एक ने लिखा- शादी होने वाली है दोस्तों। ये ही घोषणा करनी है। एक ने लिखा- क्या ये शादी करने जा रही है या फिर कुछ और?

एक ने लिखा- क्या आप अपना ब्रांड लॉन्च करने जा रही हैं?

एक ने लिखा- सिद्धार्थ और कियारा की सगाई होगी। शायद।
https://twitter.com/hashtag/colorscineplex?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
कुछ समय पहले खबर आई थी कि दोनों शादी के लिए लोकेशन देख रहे हैं। कियारा और सिद्धार्थ चंडीगढ़ में लग्जरी प्रॉपर्टी ढूंढ रहे हैं। वहीं चंडीगढ़ के द ओबेरॉय सुखविला स्पा और रिजॉर्ट को शादी के लिए देखा जा रहा है।

सूत्रों ने बताया था कि, ‘कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने गोवा में शादी करने का निर्णय लिया था, लेकिन सिद्धार्थ मल्होत्रा के पंजाबी परिवार को देखते हुए गोवा में शादी करने के निर्णय को छोड़ दिया गया है।’

यह भी पढ़ें

कौन है ये पाकिस्तानी लड़की?

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो