scriptहनीमून पर निकली कियारा को बिना सिंदूर और सफेद कपड़ों में देख भड़के फैंस, पूछा- ‘शादी नहीं हुई क्या? | kiara advani bride pregnant rumours trolled for no sindoor mangalsutra honeymoon with sidharth | Patrika News

हनीमून पर निकली कियारा को बिना सिंदूर और सफेद कपड़ों में देख भड़के फैंस, पूछा- ‘शादी नहीं हुई क्या?

Published: Feb 22, 2023 11:34:39 am

Submitted by:

Shweta Bajpai

Sidharth-Kiara Honeymoon: बॉलीवुड के लवी डबी कपल सिद्धार्थ-कियारा ने हाल ही में जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में शादी कर ली है। दोनों की शादी सोशल मीडिया पर छाई रही। दोनों की तस्वीरें धड़ल्ले से वायरल हुईं। अब खबर आ रही है कि कपल हनीमून पर निकल गया है।

 kiara advani

kiara advani

Sidharth-Kiara Honeymoon: 7 फरवरी को जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में शादी के बंधन में बंधे सिद्धार्थ-कियारा की तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर खूब हल्ला मचाया। दोनों की वीडियोज और फोटोज को फैंस का खूब प्यार मिला। दोनों शादी में काफी खूबसूरत लग रहे थे। सिद्धार्थ और कियारा की शादी के बाद दिल्ली में इस कपल का धूमधाम से रिसेप्शन हुआ, जहां उनके परिवार के सदस्यों के अलावा करीबी रिश्तेदार ही नजर आए। अब खबर आ रही है कि कपल हनीमून के लिए निकल गया है। दोनों को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस दौरान कियारा नवेली दुल्हन नहीं बल्कि हमेशा की तरह अपने कैजुअल लुक में नजर आईं जिसपर लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।
https://twitter.com/hashtag/KiaraAdvani?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
लोगों को दुल्हियां को ये अंदाज पसंद नहीं आया। इस दौरान दोनों ने ही मैचिंग आउटफिट्स कैरी किए। हालांकि दो इस दौरान काफी प्यारे लग रहे थे, लेकिन लोगों को दोनों का ये अंदाज अच्छा नहीं लगा और खरी खोटी सुनानी शुरू कर दी।

एक्ट्रेस फोटोज में लूज व्हाइट कलर का पजामा और व्हाइट स्पेगिटी पहने दिखीं। इसके साथ ही उन्होंने सनग्लासेस लगा रखे थे साथ ही बालों में कलर्ड हेरयबैंड लगा रखा था।

यह भी पढ़ें

राखी सावंत को मारने वाला था आदिल !

https://twitter.com/hashtag/BollywoodActor?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
वहीं सिद्धार्थ मल्होत्रा के लुक की बात करें तो एक्टर व्हाइट कलर की पैंट के साथ पर्पल कलर की फुल स्लीव टी-शर्ट में दिखे। लोगों को दुल्हनियां इतना सादापन अच्छा नहीं लगा खरी खोटी सुनाने लगे। एक ने कहा कि शादी के बाद ऐसे सफेद कपड़े पहनना ठीक नहीं है।

एक यूजर ने लिखा- इन्हें फैशन सूझता है। हर वक्त। न मंगलसूत्र न ही सिंदूर। पागल लगते हैं।

एक ने कहा कि ये अभी भी कुंवारे लगते हैं ऐसा क्यों। वर्कफ्रंट की बात करें तो कियारा आडवाणी जल्द ही साउथ स्टार राम चरण के साथ फिल्म ‘आरसी-15’ में नजर आने वाली हैं, जिसकी शूटिंग जोरो शोरो से चल रही है। वहीं सिद्धार्थ मल्होत्रा शंशाक खेतान की फिल्म योद्धा की शूटिंग में बिजी हैं।

यह भी पढ़ें

आलिया ही नहीं ये बॉलीवुड एक्ट्रेस भी शादी से पहले हो गईं थीं प्रेग्नेंट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो