script

सिद्धार्थ मल्होत्रा के घर देर रात पहुंचीं कियारा, कैमरा देख हटाया मुंह

locationनई दिल्लीPublished: Dec 23, 2021 04:54:15 pm

Submitted by:

Manisha Verma

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा के अफेयर की खबर अकसर सुर्खियों में रहती है। एक्ट्रेस कियारा आडवाणी कल देर रात सिद्धार्थ मल्होत्रा के घर पहुंचीं. एक्ट्रेस ने जैसे ही फोटोग्राफर्स को देखा तो चुनरी को अपने फेस पर रख लिया। और जल्दी से अंदर की और चली गई।
यह भी पढ़े- शाहरुख खान की पत्नी गौरी की संपत्ति जान, हैरान हो जाएगे आप

kiara.jpg
NEW DELHI : बॉलीवुड के मशहूर सितारों में से कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) का नाम आता है। दोनों के अफेयर के चर्चे काफी दिनों से सुखियों में है। आपको बता दे कि दोनों एक दूसरे के साथ अक्सर दिख जाते है। दोनो की फिल्म शेरशाह के बाद से और भी ज्यादा दोनों सुर्खियों में है। फिल्म शेरशाह लोगों को काफी पंसद आई थी। ये दोनों सितारे कई बार एक साथ भी कैमरे में कैद हुए।
यह भी पढ़े- उर्फी जावेद नहीं करना चाहती है मुस्लिम से शादी, जाने कारण

देर रात दिखे साथ
कियारा आडवाणी (Kiara Advani) आधी रात को सिद्धार्थ मल्होत्रा से चुपके से मिलने पहुंचीं. लेकिन कियारा पर जैसे ही कैमरे की लाइट पड़ी तो वो अपना मुंह चुनरी से छिपाते नजर आईं. उनकी यह तस्वीर मिनटों में वायरल हो गई है। एक्ट्रेस ने ओढ़ी हुई चुनरी से ही अपने चहरे को छिपाने की कोशीश की। एक्ट्रेस ने बेहद छोटी ड्रेस पहन रखी थी और ऊपर चुनरी ओढ़ी हुई थी.
बात करें शेरशाह कि इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) लीड रोल में नजर आएं थे। इस फिल्म को 12 अगस्त को रिलीज किया गया था। इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा ने विक्रम बत्रा और कियारा आडवाणी ने उनकी मंगेतर डिंपल चीमा का किरदार निभाया था। इस फिल्म के क्लाइमैक्स सीन में शहीद कैप्टन विक्रम बत्रा का अंतिम संस्कार दिखाया गया है। सीन में कैप्टन बत्रा की मंगेतर के किरदार में कियारा आडवाणी भी नजर आई थी। दोनो की फिल्म शेरशाह के बाद से और भी ज्यादा दोनों सुर्खियों में है।

ट्रेंडिंग वीडियो