अब इस 74 वर्षीय मशहूर बॉलीवुड अभिनेता को हुआ कोरोना, यहां जानिए अब कैसी है कंडीशन

By: भूप सिंह
| Updated: 24 May 2020, 09:37 AM IST
अब इस 74 वर्षीय मशहूर बॉलीवुड अभिनेता को हुआ कोरोना, यहां जानिए अब कैसी है कंडीशन
kiran kumar infected with coronavirus

'तेजाब', 'धड़कन' और 'खुदा गवाह' जैसी हिट फिल्में कर चुके इस मशहूर अभिनेता को हुआ कोरोना...

 

बॉलीवुड इंडस्ट्री में सबसे पहले सिंगर कनिका कपूर को कोरोना हुआ था। इसके बाद कई केसेस आए। अब खबरें आ रही हैं बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता किरण कुमार ( Kiran Kumar ) को कोरोना हो गया है। वे 74 साल के हैं। कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद किरण कुमार ( Kiran Kumar Corona Positive ) पिछले 10 दिन से अपने घर में क्वारंटाइन हैं। एक इंटरव्यू में अभिनेता ने खुद खुलासा किया कि वे कोविड—19 पॉजिटिव हैं। उन्होंने आगे कहा कि उन्हें इस बारे में तब पता चला जब उन्होंने मामूली प्रक्रिया के लिए अस्पताल का दौरा किया और उन्हें कुछ परीक्षणों से गुजरना पड़ा। उन्होंने एहतियात के तौर पर COVID-19 परीक्षण लिया था जो पॉजिटिव निकला। अभिनेता ने यह भी खुलासा किया कि उन्होंने संक्रमण के कोई लक्षण नहीं दिखे थे।

kiran kumar infected with coronavirus

25 मई दोबारा होेगी जांच
रिपोर्ट के मुताबिक, अभिनेता किरण कुमार कल यानी 25 मई को फिर से कोरोना वायरस की जांच करवाएंगे। अभिनेता ने यह भी शेयरकिया है कि वह अब पहले से ठीक महसूस कर रहे हैं और 10 दिन से कोरोना पॉजिटिव होने के बाद भी उन्हें कोई लक्षण नहीं दिखे हैं।

kiran kumar infected with coronavirus

जीवन कुमार के बेटे हैं किरण
किरण कुमार ने बॉलीवुड में 'तेजाब', 'धड़कन' और 'खुदा गवाह' जैसे कई हिट फिल्मों में बेहतरीन किरदार निभाए हैं। उन्होंने कई टीवी सीरियल्स में भी काम किया है। वे स्वर्गीय हिंदी फिल्म अभिनेता जीवन कुमार के बेटे हैं। किरण ने सैकड़ों बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है और हिंदी शो के साथ भोजपुरी और गुजराती टीवी सीरियल्स में भी दिखाई दिए हैं।

कोरोना का शिकार हो चुके हैं ये स्टार्स
किरण कुमार से पहले बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर, एक्ट्रेस जोया मोरानी, उनकी बहन शजा मोरानी और उनके पिता करीम मोरानी भी कोरोना वायरस का शिकार बन चुके हैं। अभिनेता पूरब कोहली भी कोरोना के संक्रमण में आए थे।

Show More