Kangana Ranaut पर Kishwar Merchant ने साधा निशाना, बोलीं- 'यह कभी भी कैसे मास्क नहीं पहनती हैं'

By: Shweta Dhobhal
| Published: 09 Mar 2021, 03:24 PM IST
Kangana Ranaut पर Kishwar Merchant ने साधा निशाना, बोलीं- 'यह कभी भी कैसे मास्क नहीं पहनती हैं'
Kishwar Merchant Commented On Kangana Ranaut For Not Wearing Mask

  • मास्क ना पहनने पर कंगना रनौत ( Kangana Ranaut ) हुईं ट्रोल
  • एक्ट्रेस किश्वर मर्चेंट ( Kishwar Merchant ) ने कंगना के मास्क ना पहने पर साधा निशाना
  • यूजर्स ने भी कमेंट कर किया ट्रोल

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ( Kagana Ranaut ) फिल्मों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी अपनी पोस्ट से हलचल मचाए रखती हैं। ऐसा हर बार ही देखने को मिलता है कि कंगना जो भी पोस्ट शेयर करती हैं। वह कुछ समय बाद ही चर्चाओं में आता हैं। वहीं अक्सर उन्हें अपने बेबाक अंदाज की वजह से ट्रोल होते हुए भी देखा गया है। अक्सर देखा गया है कि बी-टाउन की अभिनेत्रियां कंगना पर निशाना साधती हुईं दिखाई देती हैं, लेकिन इस बार टीवी की एक मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस ने कंगना पर निशाना साधा है। तो चलिए आपको बतातें हैं कि आखिर पूरा क्या माजरा है?

यह भी पढ़ें- 60 साल से कम उम्र में कोरोना वैक्सीन लगवाने पर ट्रोल हुए Saif Ali Khan, कमेंट कर 'बूढ़ा' कह रहे हैं यूजर्स

Kangana Ranaut

एयरपोर्ट पर बिना मास्क हुई स्पॉट

दरअसल, हाल ही में कंगना रनौत मुंबई एयरपोर्ट पर नज़र आईं थीं। इस दौरान वह काफी ग्लैमरस और स्टाइलिश अंदाज में दिखाई दीं। यही नहीं पैपराजी को देख कंगना ने भी खूब पोज दिए। इस दौरान कंगना काफी धाकड़ अंदाज में नज़र आईं। सोशल मीडिया पर जैसे ही कंगना की तस्वीरें आईं उनका अंदाज देख वह ट्रोल होने लगी। ट्रोलर्स के साथ-साथ टीवी एक्ट्रेस किश्वर मर्चेंट के एक कमेंट ने भी सबका ध्यान उनकी ओर खींचा। किश्वर ने भी कंगना पर निशाना साधा। जिसकी वजह से वह चर्चाओं में आ गई हैं।

Kangana RanautKangana Ranaut

किश्वर मर्चेंट ने कंगना पर किया कमेंट

कंगना को बिना मास्क में देख किश्वर ने कहा कि यह महिला कभी भी मास्क क्यों नहीं पहनती हैं? यह बिना मास्क के हर जगह घूमती पर हुई नज़र आती है। किश्वर का कमेंट पढ़ सोशल मीडिया पर लोगों ने उनका समर्थन किया और कंगना पर सवालों से ताना कसते हुए नज़र आए।

Kangana Ranaut

कंगना रनौत की अपकमिंग फिल्में

एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें को कंगना की इन दिनों अपनी एक नहीं बल्कि तीन बड़ी फिल्मों को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। 'थलाइवी' ( Thalavi ), धाकड़ ( Dhaakad ) और तेजस ( Tejas ) में एक्ट्रेस का एक अलग ही अंदाज दर्शकों को देखने को मिलेगा। जहां थलाइवी में कंगना दिवंगत मुख्यमंत्री जयललिता की भूमिका निभाते हुए नज़र आएंगी। वहीं 'धाकड़' में कंगना का एक्शन और तेजस में पायलट के किरदार में नज़र आएंगी।