जानिए कौन हैं बॉयफ्रेंड ईशा गुप्ता के बॉयफ्रेंड! सोशल मीडिया पर किया रिलेशनशिप का खुलासा

By: Sunita Adhikari
| Published: 29 Apr 2020, 11:14 AM IST
जानिए कौन हैं बॉयफ्रेंड ईशा गुप्ता के बॉयफ्रेंड! सोशल मीडिया पर किया रिलेशनशिप का खुलासा
Esha Gupta Boyfriend

  • ईशा गुप्ता ने सोशल मीडिया पर अपने रिलेशनशिप (Esha Gupta Relationship) का खुलासा किया है। तो चलिए हम आपको बताते हैं कि ईशा के बॉयफ्रेंड के बारे में।

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फिटनेस को लेकर खूब सुर्खियां भी बटोरती हैं। आए दिन ईशा अपनी वर्कआउट (Esha Gupta Workout) की तस्वीरें साझा करती रहती हैं। लेकिन इस बार ईशा ने ऐसा धमाका किया कि सभी हैरान रह गए। दरअसल, ईशा गुप्ता ने सोशल मीडिया पर अपने रिलेशनशिप (Esha Gupta Relationship) का खुलासा किया है।

View this post on Instagram

te amo mucho mi amor ♥️

A post shared by Esha Gupta🌎 (@egupta) on

ईशा गुप्ता ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक तस्वीर शेयर की है। जिसमें उनके बॉयफ्रेंड (Esha Gupta Boyfriend) भी एक्ट्रेस के साथ मौजूद हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए ईशा ने कैप्शन में स्पैनिश में लिखा- 'ते अमो मचो मी मोर'. जिसका मतलब होता है मैं तुम्हें बहुत प्यार करती हूं। तो चलिए हम आपको बताते हैं कि ईशा के बॉयफ्रेंड के बारे में।

दरअसल, ईशा के बॉयफ्रेंड का नाम मैनुअल कंपस ग्वालर (Manuel Campos Guallar) है। वह कोई फिल्मी हस्ती नहीं हैं, और न ही भारत के रहने वाले हैं बल्कि वह स्पेन के बिजेसमैन हैं। इसके अलावा मैनुअल कंपस ग्वालर सोशल मीडिया पर भी ज्यादा एक्टिव नहीं हैं। जी हां, उनका इंस्टाग्राम अकाउंट प्राइवेट है। साथ ही उनके इस पर 660 फॉलोवर्स हैं। वहीं बात करें ईशा गुप्ता की तो उनके इंस्टग्राम पर 4.9 मिलियन फॉलोवर्स हैं। आपको बता दें कि ईशा लंबे वक्त से मैनुअल को डेट कर रही हैं, लेकिन उन्होंने इस ऑफिशियली अब स्वीाकारा है।

View this post on Instagram

He estado pensando en usted

A post shared by Esha Gupta🌎 (@egupta) on