scriptबॉलीवुड में इमरान हाशमी को लाए थे महेश भट्ट, इस वजह से आ गई दूरी, जानें पूरा मामला | Know the reason separation of Emraan Hashmi and Mahesh Bhatt | Patrika News

बॉलीवुड में इमरान हाशमी को लाए थे महेश भट्ट, इस वजह से आ गई दूरी, जानें पूरा मामला

locationनई दिल्लीPublished: Nov 14, 2021 06:42:19 pm

Submitted by:

Archana Pandey

इमरान हाशमी को महेश भट्ट बॉलीवुड में लाए थे, एक समय पर दोनों की खूब बनती थी, लेकिन किसी वजह से दोनों के बीच कोई अनबन हो गई। जिसके बाद दोनों अलग हो गए।

Know the reason separation of Emraan Hashmi and Mahesh Bhatt

Emraan Hashmi and Mahesh

नई दिल्ली। Know the reason separation of Emraan Hashmi and Mahesh Bhatt: बॉलीवुड में कभी ‘सीरियल किसर’ के नाम से पहचाने वाले वाले इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) हर तरह के किरदार बड़े ही शानदार तरीके से निभाते हैं। आज फिल्म इंडस्ट्री में इमरान एक सफल एक्टर के तौर पर अपनी पहचान बना चुके हैं। इमरान हाशमी को महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) बॉलीवुड में लाए थे, एक समय पर दोनों की खूब बनती थी, लेकिन किसी वजह से दोनों के बीच कोई अनबन हो गई। जिसके कारण दोनों अलग हो गए।
महेश भट्ट ने एक्टिंग की सलाह दी
एक समय इमरान एक्टर न बनकर एनीमिशम में अपना करियर बनाना चाहते थे। इमरान भले ही एक्टर नहीं बनना चाहते थे, लेकिन बॉलीवुड से उनका करीबी रिश्ता था। महेश भट्ट उनके अंकल हैं और वो ही इमरान को बॉलीवुड में लाए। पहले महेश के कहने पर इमरान ने राज और कसूर जैसे फिल्मों के लिए असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम किया।
इसी दौरान महेश भट्ट ने उन्हें एक्टिंग की सलाह दी। इसके बाद इमरान ने भट्ट कैंप की फिल्म, ‘फुटपाथ’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। फ़िल्म 2003 में आई थी और इसमें इमरान ने सपोर्टिंग एक्टर का किरदार निभाया। इसके बाद इमरान ने फिल्म मर्डर में काम किया जिसने उनके करियर को सही रास्ते पर ला दिया और वो लोगों के बीच काफी लोकप्रिय हो गए।
इस वजह से दोनों के बीच आई दूरी

इसके बाद इमरान हाशमी ने भट्ट कैंप की कई फिल्में की जिनमें से कुछ हिट हुईं, लेकिन अधिकतर फ्लॉप साबित हुई। अक्सर, आशिक बनाया आपने, जहर हिट हुई। तो द ट्रेन, गुड बॉय बैड बॉय जैसी फिल्में बड़ी फ्लॉप साबित हुई। लेकिन फिल्म जन्नत में उन्हें बड़े स्टार्स के कतार में लाकर खड़ा कर दिया।
दरअसल इमरान हाशमी को फिल्म ‘वंस अपन ए टाइम इन मुंबई’ मिली थी। इस फिल्म को नहीं करने के लिए महेश भट्ट ने इमरान से कहा था। लेकिन इमरान ने यह फिल्म की और फिल्म हिट भी हुई। इसी दौरान दोनों के बीच अनबन की शुरुआत हो गई थी। वहीं, जब महेश भट्ट इमरान के साथ फिल्म ‘मिस्टर एक्स’ बना रहे थे, तब दोनों के बीच का विवाद सार्वजनिक तौर सामने आ गया था।
महेश भट्ट की ‘मिस्टर एक्स’ के दौरान इमरान मिस्टर नटवरलाल की शूटिंग भी कर रहे थे। जिसे लेकर महेश भट्ट का कहना था कि इमरान उनकी फिल्म को ज्यादा वक्त नहीं दे रहे है, जिसके कारण फिल्म की शूटिंग में देरी हो रही है। वहीं, इसी दौरान महेश भट्ट ने इमरान हाशमी को लेकर ये भी कह दिया था कि उन्होंने ही इमरान को बॉलीवुड में स्थापित किया है और वो उन्हें ही वक्त नहीं दे रहे हैं।
आपको बता दें कि इमरान हाशमी पहली बार सलमान खान के साथ फिल्म ‘टाइगर 3′ में नजर आएंगे। हाल ही में समाचार एजेंसी पीटीआई से बातचीत में अभिनेता ने कहा कि सलमान खान के साथ काम करना उनके लिए एक सपने के सच होने जैसा है। इमरान इस फिल्म में एक विलेन की भूमिका में दिखने वाले हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो