scriptनया साल मनाने के लिए स्विट्जरलैंड पहुंचे विराट-अनुष्का, तस्वीरें वायरल | Kohli and Anushka Sharma shares beautiful photos | Patrika News
बॉलीवुड

नया साल मनाने के लिए स्विट्जरलैंड पहुंचे विराट-अनुष्का, तस्वीरें वायरल

सैर पर निकले कोहली और अनुष्का
कोहली ने सोशल मीडिया पर शेयर की फोटो

नई दिल्लीDec 29, 2019 / 08:21 am

Piyush Jayjan

Virat Kohli

Virat Kohli-Anushka Sharma

नई दिल्ली। इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ( Virat Kohli ) अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा ( Anushka Sharma ) के साथ विंटर वेकेशन का लुत्फ उठाने के लिए सैर पर निकल चुके हैं। कोहली ( Kohli ) अपनी पत्नी और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ( Anushka Sharma ) के साथ नया साल मनाने के लिए स्विट्जरलैंड ( Switzerland ) पहुंचे हैं।

विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा के साथ अपने ऑफिशियल टि्वटर हैंडिल से कुछ तस्वीरें साझा की हैं। भारत की अगली सीरीज 5 जनवरी से श्रीलंका के साथ शुरू होने जा रही है। इस सीरीज के शुरू होने से पहले विराट कोहली अनुष्का शर्मा के साथ स्विट्जरलैंड में नए साल का जश्न मना रहे हैं।

 

https://twitter.com/imVkohli/status/1210952336840900608?ref_src=twsrc%5Etfw

हालांकि, विराट कोहली ने इन तस्वीरों को साझा करते हुए जगह का जिक्र नहीं किया है, लेकिन सोशल मीडिया पर इन तस्वीरों को स्विट्जरलैंड के ( Gastaad ) का बताया जा रहा है। इन तस्वीरों में कोहली और अनुष्का सफेद बर्फ की चादर पर गहरे रंग के गर्म कपड़ों में बेहद खूबसूरत लग रहे हैं।

किंग खान के फैंस के लिए खुशखबरी, अगली फिल्‍म को लेकर आ गई खबर

अनुष्का शर्मा ब्राइट ऑरेंज रंग के गर्म सूट में दिखाई दे रही हैं। दोनों स्टार अपने बिजी शेड्यूल से वक़्त निकालने के बाद इन फुर्सत के लम्हों का भरपूर आनंद उठा रहे हैं। जब भी कोहली और अनुष्का को टाइम मिलता है तो दोनों एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम बिताने के लिए घूमने के लिए निकल पड़ते हैं।

View this post on Instagram

❄️⛷😃

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on

पिछलें दिनों दोनों ने भूटान ट्र‍िप के मजे लिए थे। भूटान ट्र‍िप से दोनों की तस्वीरों ने काफी चर्चा बटोरी थीं। कोहली नए साल में अपने फैंस को और खुशिया देना चाहेंगे। वर्ल्ड कप 2019 के सेमीफाइनल की हार को भुला दिया जाएं तो बाकी का पूरा साल विराट कोहली और टीम इंडिया के लिए काफी शानदार रहा है।

भारतीय टीम ने कोहली की अगुवाई में इस साल टेस्ट, वनडे और टी-20 में शानदार प्रदर्शन किया। वहीं व्यक्तिगत उपलब्धियों के हिसाब से भी उनके लिए यह साल यादगार रहा। लेकिन विश्वकप के सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के हाथों मिली हार उन्हें हमेशा परेशान करेगी।

 

 

 

 

 

 

Home / Entertainment / Bollywood / नया साल मनाने के लिए स्विट्जरलैंड पहुंचे विराट-अनुष्का, तस्वीरें वायरल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो