टाइगर श्रॉफ की बहन Krishna Shroff ने बताया बॉयफ्रेंड से अलग होने का कारण, ब्रेकअप के तुरंत बाद बनाया था नया दोस्त

By: Neha Gupta
| Published: 23 Dec 2020, 09:32 AM IST
टाइगर श्रॉफ की बहन Krishna Shroff ने बताया बॉयफ्रेंड से अलग होने का कारण, ब्रेकअप के तुरंत बाद बनाया था नया दोस्त
krishna Shroff on her breakup with Eban Hyams

  • कृष्णा श्रॉफ ने बॉयफ्रेंड इबान हेम्स से ब्रेकअप का खोला राज
  • इबान हेम्स के साथ कृष्णा जारी रखना चाहती हैं दोस्ती
  • कृष्णा ने इबान से अलग होते ही बनाया था नया बॉयफ्रेंड

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की बहन कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) अपने रिलेशन और बोल्डनेस के चलते सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बंटोरती हैं। हाल ही में कृष्णा का उनके बॉयफ्रेंड इबान हेम्स (Eban Hyams) का ब्रेकअप (Breakup) हुआ था। खास बात ये है कि इबान से अलग होते ही कृष्णा ने अपने नए बॉयफ्रेंड के साथ फोटो शेयर की थी। जिसपर इबान ने रिएक्शन भी दिया था। कृष्णा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर बहुत ओपन रही हैं। लॉकडाउन के दौरान उन्होंने इबान के साथ लंबा वक्त बताया और फैंस के बीच कई प्यार भरी तस्वीरें भी साझा की। लेकिन दोनों के ब्रेकअप से उनके फैंस बेहद हताश हैं। अब आखिरकार कृष्णा ने इबान से अलग होने का कारण बता दिया है।

वो अभिनेत्रियां जिनका शादी के बाद हो गया था बुरा हाल, पति से अलग होते ही बनाई खास पहचान

कृष्णा श्रॉफ ने हाल ही मे टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत के दौरान इस राज से पर्दा उठाया जिसका जवाब उनके फैंस जानने के लिए बेकरार थे। वो जानना चाहते थे कि भला ऐसा क्या हुआ कि कृष्णा और इबान एक दूसरे से अलग हो गए। कृष्णा ने बताया कि इबान से ब्रेकअप होने के कई कारण हैं। हम दोनों को एक दूसरे के साथ रहने पर महसूस हुआ कि रिलेशनशिप में रहने से बेहतर होगा हम दोस्त ही बने रहें। इसीलिए इसमें कोई कन्फ्यूजन नहीं था। इससे ज्यादा मैं इसपर कुछ नहीं बताना चाहूंगी।

कृष्णा से जब सवाल किया गया कि क्या अब भी उनकी इबान से बात होती है तो उन्होंने कहा कि मुझे तो इसमें कोई प्रॉब्लम नहीं है लेकिन उसे है। थोड़ी बहुत बात होती है हमारी लेकिन ज्यादा नहीं। मुझे आगे दोस्ती कायम रखने में कोई दिक्कत नहीं है लेकिन मेरा एक्स बॉयफ्रेंड ऐसा नहीं करना चाहता है। पहले भी मुझे दोस्ती रखने में कभी कोई परहेज नहीं हुआ लेकिन मेरे एक्स बॉयफ्रेंड्स को रहा है।