scriptप्रेग्नेंट दिखने के लिए कृति सेनन ने बढ़ाया 15 किलो वजन, भूख ना होने पर भी खानी पड़ी ये चीजें | Kriti Sanon on gaining 15 kilos for Mimi | Patrika News
बॉलीवुड

प्रेग्नेंट दिखने के लिए कृति सेनन ने बढ़ाया 15 किलो वजन, भूख ना होने पर भी खानी पड़ी ये चीजें

कृति सेनन (Kriti Sanon) जल्द ही फिल्म ‘मिमी’ में एक अलग किरदार के साथ नजर आने वाली हैं। कृति सेनन की इस फिल्म का ट्रेलर 13 जुलाई को रिलीज किया गया है।

Jul 16, 2021 / 01:21 pm

Pratibha Tripathi

Kriti Sanon on gaining 15 kilos for Mimi

Kriti Sanon on gaining 15 kilos for Mimi

नई दिल्ली। बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) अब जल्द ही फिल्म ‘मिमी’ में एक नए किरदार के साथ नजर आने वाली हैं। कृति सेनन की इस फिल्म का ट्रेलर 13 जुलाई को रिलीज कर दिया गया। इस फिल्म में कृति एक ऐसी सड़कछाप लड़की का किरदार निभा रही हैं, जो एक अंग्रेज कपल की सरोगेट बनती हैं।

यह भी पढ़ें
-

जब डांस शो के दौरान Sapna Choudhary के साथ झेड़छाड़ करने लगा मनचला, भड़क गईं सेलेब्रिटी सिंगर

https://twitter.com/MaddockFilms?ref_src=twsrc%5Etfw

कृति ने मिमी के इस किरदार को अच्छी तरह से ढालने के लिए अपना वजन 15 किलो तक बढ़ाया है। हाल ही में एक जारी किए गए वीडियो में कृति ने बताया है कि उन्होंने कैसे अपनी डाइट को चेंज कर खुद को एक गर्भवती महिला के लुक में ढाला था।

https://twitter.com/hashtag/Mimi?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) का कहना है कि उन्होंने आने वाली फिल्म ‘मिमी’ (Mimi) में गर्भावस्था के सभी चरणों को पूरा करने के लिए काफी मेहनत की है। इसमें एक गर्भवती महिला में उनका लुक सच का दिखे इसके लिए उन्होंने बॉडी सूट न पहनकर खुद अपने वजन बढ़ाने का फैसला किया। लेकिन इस दौरान उन्हें कई तरह की परेशानियों का सामना किया है।

यह भी पढ़ें
-

Katrina Kaif Birthay: सात करोड़ के बंगले और ढाई करोड़ की कार की मालकिन हैं कटरीना कैफ, कमाई के मामले में दूसरी एक्ट्रेस को कर रही फेल

kriti_sanon.jpg
भूख ना होने पर भी जमकर खाना मजबूरी

कृति सेनन (Kriti Sanon) ने बताया कि शरीर के वेट को बढ़ाने के लिए काफी खाना पड़ता था। वजन बढाने के लिए मुझे नाश्ता, खाने , मिठाई, आदि चीजों को ज्यादा से ज्यादा खाना पड़ा था। एक्ट्रेस ने आगे कहा, ‘हर दो घंटे में, भले ही मुझे भूख ना लगे इस वाबजूद भी मुझे कुछ न कुछ खाना पड़ता था। इसके बाद जंक फूड जिसे देखकर अब मुझे ऊब सी लगने लगी है। इसके अलावा कसरत तो मेरे से कोसो दूर हो चुका था। जिसने मुझे वास्तव में अनफिट महसूस कराया।’

निर्देशक ने की तारीफ

‘मिमी’ के निर्देशक लक्ष्मण उटेकर ने कहा, ‘एक चरित्र को निभाने और चरित्र बनने में अंतर है. कृति ने इस भूमिका को बड़ी ही गहराई के साथ किया है। उटेकर ने कहा कि बहुत कम ही ऐसे एक्टर होते है जो अपने शिल्प की पवित्रता को अपने स्टारडम से ऊपर रखते हैं। कृति पहले एक कलाकार हैं जिसने अपनी कला का सच्चाई के साथ प्रर्दशन किया है।

कैरेक्टर में डूबना था जरूरी

कृति अपने किरदार के बारे में बताती है कि वह बाद में भले ही कैलोरी को बर्न कर सकती हैं, लेकिन अपने कैरेक्टर में खुद को डुबो देना समय की आवश्यकता थी। ‘मिमी’ में कृति सेनन के अलावा पंकज त्रिपाठी, साईं तम्हनकर, सुप्रिया पाठक और मनोज पाहवा भी शामिल हैं। यह फिल्म 30 जुलाई को जियो सिनेमा और नेटफ्लिक्स पर प्रदर्शित की जाएगी।

Home / Entertainment / Bollywood / प्रेग्नेंट दिखने के लिए कृति सेनन ने बढ़ाया 15 किलो वजन, भूख ना होने पर भी खानी पड़ी ये चीजें

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो