scriptआदिपुरुष में प्रभास और सैफ अली खान के साथ नजर आएंगी कृति सेनन | Kriti sanon to play sita in prabhas and saif ali khan adipurush | Patrika News
बॉलीवुड

आदिपुरुष में प्रभास और सैफ अली खान के साथ नजर आएंगी कृति सेनन

आदिपुरुष में प्रभास और सैफ अली खान के साथ नजर आएंगी कृति सेनन

मुंबईNov 28, 2020 / 08:43 pm

Subodh Tripathi

कृति सेनन

कृति सेनन

साउथ सुपरस्टार प्रभास की फिल्म आदिपुरुष में अभिनेत्री के रूप में कृति सेनन की एंट्री होने जा रही है।चूंकि इस फिल्म में प्रभास भगवान राम की भूमिका निभाएंगे और सैफ अली खान लंकेश यानि रावण की भूमिका में नजर आएंगे। इस कारण इस फिल्म में कृति सेनन सीता का किरदार निभाने की संभावना है। हालांकि इस किरदार के लिए निर्माताओं ने पहले अनुष्का शेट्टी, अनुष्का शर्मा, कियारा आडवाणी, कीर्ति सुरेश जैसे अभिनेत्रियों के लिए भी विचार किया था, लेकिन अब खबर आ रही है कि कृति सेनन की आदिपुरुष में एंट्री हुई है।
आपको बता दें कि प्रभास फिल्म इंडस्ट्री में बाहुबली के नाम से जाने जाते हैं। वह साउथ इंडस्ट्री के मशहूर कलाकारों में से एक हैं। ऐसे में फिल्म इंडस्ट्री का करीब 1000 करोड़ रुपया भी उन पर लगा है और वे पिछले कई सालों से बड़े बजट की फिल्मों पर ही ज्यादा ध्यान दे रहे हैं। फिलहाल वे अपनी फिल्म आदिपुरुष को लेकर सुर्खियों में है। जानकारी के अनुसार इस फिल्म की शूटिंग स्टूडियो में क्रोमा स्क्रीन पर होगी। जिसके बाद बैकग्राउंड में वीएफएक्स के माध्यम से स्पेशल इफेक्ट्स शामिल किए जाएंगे। हॉलीवुड में भी अवतार, अवेंजर्स और स्टार वॉर्स जैसी अधिकतर फिल्मों की शूटिंग ऐसे ही होती है और इस फिल्म के लिए हॉलीवुड से ही नामचीन टेक्नीशियन्स को बुलाया जाएगा। इससे पहले सुपरहिट फिल्म तानाजी द अनसंग वॉरियर जैसी सुपरहिट फिल्म बना चुके ओम राउत आदिपुरुष का डायरेक्शन करेंगे।

Home / Entertainment / Bollywood / आदिपुरुष में प्रभास और सैफ अली खान के साथ नजर आएंगी कृति सेनन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो