script‘आमिर खान को ट्रोल करने के दिए जा रहे पैसे’, सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है डायरेक्टर का ये पोस्ट | laal singh chaddha director advait chandan reacts on paid trolls being hired for aamir khan film | Patrika News
बॉलीवुड

‘आमिर खान को ट्रोल करने के दिए जा रहे पैसे’, सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है डायरेक्टर का ये पोस्ट

इन दिनों आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा की चारो ओर चर्चा हो रही है फिर चाहे वो फिल्म को Boycott करने की मांग को लेकर हो या फिल्म की कहानी को लेकर। हर रोज फिल्म से जुड़ी कोई खबर या पोस्ट देखने को मिल ही ही जाती है। इस फिल्म के डायरेक्टर अद्वैत चंदन की एक पोस्ट सोशल मीडिया परतेजी से वायरल हो रही है, जिसे देखकर सब दंग रह गए हैं।

Aug 09, 2022 / 10:50 am

Shweta Bajpai

laal singh chaddha director advait chandan reacts on paid trolls

laal singh chaddha director advait chandan reacts on paid trolls

अद्वैत चंदन ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर की है। उन्होंने लिखा- मुझे बताया गया है कि आमिर सर को ट्रोल करने के लिए लोगों को पैसे दिए जा रहे हैं। यह सुनकर गहरा दुख हुआ और यह पूरी तरह से अनफेयर है। मैं उन्हें फ्री में ट्रोल क्यों कर रहा हूं? बॉयकॉट की खबरों के बीच अब फिल्म के डायरेक्टर अद्वैत का ये पोय्ट खूब वायरल हो रहा है।
इस पोस्टके जरिए अद्वैत ने हेटर्स को मुंहतोड़ जवाब दिया है। फिल्म को रिलीज होने में महज दो दिन बाकी हैं और अब भी सोशल मीडिया पर इसे Boycott करने की मांग उठ रही है। बावजूद इसके 11 अगस्त को रिलीज होने वाली अक्षय कुमार की फिल्म रक्षाबंधन (Raksha Bandhan ) को एडवांस बुकिंग (Advance Booking) के मामले में लाल सिंह चड्ढा ने पछाड़ दिया है। दावा किया गया है कि आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा एडवांस बुकिंग में नए रिकॉर्ड बना रही है. हालांकि, फिल्म को लेकर बनी सुर्खियों के बावजूद बॉक्स ऑफिस इंडिया की एक रिपोर्ट में लाल सिंह चड्ढा के खाते में एडवांस बुकिंग का आंकड़ा फिलहाल 8 करोड़ ही है, जिसके रिलीज से पहले 10 करोड़ हो जाने की संभावना जताई गई है।
director post
आमिर खान (Aamir Khan) और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) इसी महीने 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में इन दोनों कलाकारों के अलावा साउथ एक्टर नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) भी कैमियो किरदार में नजर आने वाले है। ये उनकी पहली बॉलीवुड डेब्यू फिल्म होगी। बता दें कि आमिर की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ साल 1994 में हॉलीवुड एक्टर टॉम हैंक्स (Tom Hanks) की फिल्म ‘फॉरेस्ट गंप’ (Forrest Gump) का हिंदी रीमेक है। इस फिल्म को अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित किया जा रहा है।

Home / Entertainment / Bollywood / ‘आमिर खान को ट्रोल करने के दिए जा रहे पैसे’, सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है डायरेक्टर का ये पोस्ट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो