scriptSushmita Sen संग रिश्ते के खुलासे के चक्कर में इतनी बड़ी गलती कर गए Lalit Modi, क्या आपने किया गौर? | lalit modi tagged wrong twitter account of sushmita sen in his tweet | Patrika News

Sushmita Sen संग रिश्ते के खुलासे के चक्कर में इतनी बड़ी गलती कर गए Lalit Modi, क्या आपने किया गौर?

locationनई दिल्लीPublished: Jul 16, 2022 10:16:42 am

Submitted by:

Shweta Bajpai

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) और ललित मोदी (Lalit Modi) के डेडिंग की खबरें सामने आने के बाद हर कोई दंग रह गया। जब से ललित मोदी ने सुष्मिता सेन के साथ अपने रिलेशनशिप का ऐलान किया है तब से सोशल मीडिया पर बस इनकी ही तस्वीरें नजर आ रही हैं। ललित मोदी ने भी सुष्मिता सेन के साथ कई रोमांटिक फोटो भी शेयर कीं। हालांकि प्यार के इजहार में ललित मोदी ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट में बड़ी गलती कर दी है।

lalit modi tagged wrong twitter account of sushmita sen in his tweet

lalit modi tagged wrong twitter account of sushmita sen in his tweet

Lalit Modi ने Sushmita Sen के साथ अपने रिश्ते का खुलासा सोशल मीडिया के माध्यम से किया, लेकिन उन्होंने इस दौरान एक बड़ी गलती कर दी जिसे शायद आपने गौर नहीं किया होगा।

ललित मोदी ने अपने पहले ट्वीट में सुष्मिता सेन को भी टैग किया, लेकिन उन्होंने सुष्मिता सेन के गलत ट्विटर अकाउंट को टैग किया। दरअसल सुष्मिता सेन का असली ट्विटर अकाउंट हैंडल @thesushmitasen है, जबकि ललित मोदी ने अपने ट्वीट में @sushmitasen47 को टैग किया है, जो सुष्मिता का ओरिजनल अकाउंट नहीं है बल्कि एक्ट्रेस का पैरोडी अकाउंट है।
आपको बता दें कि ललित मोदी के पोस्ट के बाद कई लोगों को गलतफहमी हो गई थी कि सुष्मिता सेन से उनकी शादी हो गई है पर फिर उन्होंने एक और पोस्ट शेयर करके सबकी गलतफहमी दूर कर दी।

दरअसल ललित मोदी ने सुष्मिता सेन के साथ अपने रिलेशनशिप का ऐलान किया है। ललित मोदी ने अपनी फोटो शेयर करते हुए उन्हें अपना बेटर हाफ बताया है। इसके बाद माना जा रहा है कि, ललित मोदी ने सुष्मिता सेन से सगाई कर ली है।
https://twitter.com/hashtag/maldives?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
दोनों की तस्वीरें बेहद रोमांटिक हैं और ये बंया कर रही हैं कि दोनों का बॉन्ड काफी अच्छा है। ललित मोदी ने ट्वीट कर लिखा कि, परिवार के साथ मालदीव और सार्डिनिया के ग्लोबल टूर कर अभी लंदन वापस लौटा हूं। मेरी बेटरहाफ (सुष्मिता सेन) का जिक्र किए बिना कैसे हो सकता है- एक नई शुरुआत, एक नया जीवन आखिरकार। चांद पर हूं।
आपको बता दें कि ललित मोदी ये दूसरी बार प्यार में पड़े हैं। ललित मोदी ने परिवार के खिलाफ जाकर 17 अक्टूबर 1991 में मीनल से शादी की थी। मीनल तलाकशुदा थीं और एक बच्ची की मां थीं और दूसरा उन दोनों के बीच 9 सालों का एज गैप था। ललित मोदी से विवाह के पूर्व मीनल करीमा नाम की बेटी की मां बन चुकी थीं। मोदी ने करीमा को भी अपनाया। मोदी ने करीमा की शादी गौरव बर्मन से करवाई। गौरव डाबर ग्रुप के मालिक विवेक बर्मन और मोनिका बर्मन के बेटे हैं। मीनल और ललित मोदी के बेटे का नाम रुचिर है। दोनों को आलिया नाम की एक बेटी भी है। वहीं पिछले साल सुष्मिता ने रोहमन शॉल से ब्रेकअप कर लिया था, जिनसे वह 2018 में किसी समय इंस्टाग्राम के माध्यम से मिली थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो