scriptलॉकडाउन 4 खत्म होने के बाद 5.0 बढ़ेगा या नहीं? वायरल हो रहे memes, यूजर्स बोले- “अब आदत सी है ऐसे जीने की” | Lockdown 5.0 increase or not Meme going viral on social media | Patrika News
बॉलीवुड

लॉकडाउन 4 खत्म होने के बाद 5.0 बढ़ेगा या नहीं? वायरल हो रहे memes, यूजर्स बोले- “अब आदत सी है ऐसे जीने की”

देश में जारी लॉकडाउन 4(Lockdown4), मई 31 को खत्म होने जा रहा है

लॉकडाउन 5.0(Lockdown5), के लिए हो रहा है विचार

नई दिल्लीMay 30, 2020 / 11:52 am

Pratibha Tripathi

viral memes

viral memes

नई दिल्ली। कोरोना(Coronavirus) का तेजी से बढ़ रहा कहर अब रूकने का नाम नही ले रहा है। इसी बीच देश में जारी लॉकडाउन 4, की समय सीमा भी खत्म होने की कगार पर है। अब लोगो की नजर इसके आने वाले फैसले का इंतजार कर रही है कि मोदी जी अब लॉकडाउन 4 के बाद 5 (Lockdown 5.0 or Final Exit Plan)लागू करते हैं या नही, या फिर अब लोगों की जिंदगी की रफ्तार पहले जैसी चलने लगेगी। फिलहाल केन्द्र सरकार व राज्य सरकार के बीच लॉकडाउन 5.0(Lockdown 5.0 Guidelines) को लेकर मंथन जारी है।

https://twitter.com/hashtag/lockdownextension?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

लेकिन ट्विटर पर यूजर्स ने लॉकडाउन को लेकर तरह तरह के मीम्स बनाकर मजे लेने शुरू कर दिये हैं। इन दिनों ट्विटर पर #lockdownextension ट्रेंड कर रहा है। जिस पर ढेरों मजेदार मीम्स वायरल(lockdown funny memes viral) हो रहे हैं।

https://twitter.com/hashtag/lockdownextension?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

वायरल हो रहे इस हैशटैग पर किसी ने लॉकडाउन को बढ़ाने का समर्थन किया तो कुछ ने छूट की मांग की। लेकिन इस समय तेजी से फैल रही महामारी को देखते हुए लॉकडाउन को पूरी तरह से खोलना असंभव भी हो सकता है। बाकि 31 मई को लॉकडाउन को लेकर पूरा मामला साफ हो जाएगा।

https://twitter.com/hashtag/lockdownextension?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

1 जून के बाद सरकार कैसा विचार कर रही है। इस महामारी से लड़ने के लिए वो किस तरह के फैसले ले सकती है इसके बारे में गृहमंत्री और पीएम सहित राज्यों के सभी राजनेता मिलकर एक अंहम फैसला लेने वाले हैं। लेकिन फिलहाल लॉकडाउन 5 को लेकर स्थिति साफ नहीं है। लॉकडाउन 4 की समीक्षा गृहमंत्री अमित शाह ने राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ बातचीत की और लॉकडाउन 4 को लेकर समीक्षा की।

https://twitter.com/hashtag/lockdownextension?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

जानकारी के मुताबिक नरेंद्र मोदी सरकार को लोग यह भी सलाह दे रहे हैं कि कि लॉकडाउन खोल देना चाहिए, लेकिन स्कूल-कॉलेज बंद रहने चाहिए।
ट्विटर पर #lockdownextension काफी ट्रेंड करने लगा है। इस पर यूजर्स मीम्स के हंसी मजाक करते हुए अपने मन की बातों को लिख रहे है।

Home / Entertainment / Bollywood / लॉकडाउन 4 खत्म होने के बाद 5.0 बढ़ेगा या नहीं? वायरल हो रहे memes, यूजर्स बोले- “अब आदत सी है ऐसे जीने की”

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो