scriptMadhuri Dixit Photos: माधुरी दीक्षित के HD और HQ फोटोज | madhuri dixit hot and beautiful hq and hd photos of madhuri dixit | Patrika News

Madhuri Dixit Photos: माधुरी दीक्षित के HD और HQ फोटोज

locationनई दिल्लीPublished: Mar 30, 2021 09:31:00 pm

Submitted by:

Neha Gupta

माधुरी दीक्षित बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में से एक हैं जो फैशन टिप्स से लेकर स्टाइल में बेहद माहिर रही हैं। माधुरी भले ही आज ग्लैमरस अवतार में नजर आती हैं लेकिन एक वक्त था जब वो अपनी हॉट तस्वीरों से कहर मचा देती थीं। हम आपके लिए लाये हैं Madhuri Dixit के HD और HQ Quality के Images और Photos।

Madhuri Dixit Photos

Madhuri Dixit Photos

नई दिल्ली | बॉलीवुड की सदाबहार अभिनेत्री माधुरी दीक्षित की खूबसूरती के लाखों लोग दीवाने हैं। माधुरी ने फिल्म इंडस्ट्री में जहां अपने अभिनय से सभी के दिलों में जगह बनाई वहीं अपनी खूबसूरती से भी लोगों का दिल खूब धड़काया। आज भी माधुरी जिस इवेंट में पहुंच जाती हैं वहां चार चांद लग जाते हैं। इस उम्र में भी माधुरी कमाल की खूबसूरत लगती हैं। अपनी मोहक मुस्कान से लोगों को यूं ही घायल कर देती हैं। माधुरी का ग्लैमरस अंदाज भी फैंस को खूब पसंद है। एक वक्त हुआ करता था जब माधुरी बोल्ड और हॉट फोटोशूट भी करवाती थीं। उनके तीखे नैन नक्श और बोल्ड अंदाज तस्वीरों को परफेक्ट बना देता था।

माधुरी दीक्षित अपने शानदार एक्सप्रेशन्स से फैंस का दिल जीतने में सालों से कामयाब रही हैं। जब माधुरी फिल्मी दुनिया से दूर थीं तब भी उनके फैंस उन्हें बेहद मिस किया करते थे। अमेरिका से वापसी के बाद माधुरी ने एक अलग ही मुकाम बनाया है। हर एक तस्वीर में माधुरी बलां की खूबसूरत लगती हैं तो भला कोई कैसे उनपर फिदा ना हो।

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) का स्टनिंग लुक

madhuri_dixit14.png

ब्लैक एंड व्हाइट कलर की ड्रेस में माधुरी दीक्षित बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं। माधुरी हर एक परिधान में कमाल का पोज और एक्सप्रेशन देना जानती हैं। (Photo Credit: Google)

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) का सेक्सी अवतार

madhuri_dixit1.png

माधुरी हर एक पोज बड़ी ही खूबसूरती से दे लेती हैं। इस तस्वीर में ही देखिए किस तरह बोल्ड फोटोशूट को भी ब्यूटीफुल बना दिया है। पानी में किसी जलपरी से कम नहीं लग रही हैं माधुरी।

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) इन रेड हॉट

madhuri_dixit7.png

रेड कलर की ड्रेस में कराया गया ये फोटोशूट माधुरी की बहुत ही बोल्ड दिखा रहा है। लाल कलर में माधुरी बेहद ही हॉट पोज दे रही हैं। माधुरी बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसेस में से एक हैं जिनकी बोल्डनेस देखकर फैंस आज भी दीवाने हो जाते हैं। (Photo Credit: Google)

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) का फिल्मी लुक

madhuri_dixit3.png

माधुरी की ये फोटो किसी इवेंट के दौरान की लग रही है। इस तस्वीर में माधुरी का मेकअप हो या हेयरस्टाइल सबकुछ एकदम परफेक्ट नजर आ रहा है। फोटो में माधुरी अपनी खूबसूरती को बखूबी फ्लॉन्ट कर रही हैं। (Photo Credit: Google)

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) का हॉट पोज

madhuri_dixit6.png

माधुरी की ये फोटो उनके फिल्मी करियर के शुरुआती दिनों की है। पिंक कलर के ब्लाउज और चोली में माधुरी भले ही सिंपल लग रही हैं लेकिन उनका पोज दिल जीतने में कामयाब हो रहा है।

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) का बोल्ड अवतार

madhuri_dixit12.png
इस फोटो पर नजर डालिए, माधुरी ब्लैक कलर की ड्रेस में कैसे जलवे बिखेर रही हैं। माधुरी की तस्वीर उनकी किसी फिल्म के सेट की है। लेकिन हर एक तस्वीर में वो कमाल के एक्सप्रेशन देती हैं। (Photo Credit: Google)
माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) का ग्लैमरस लुक

madhuri_dixit8.png

अपनी मनमोहक मुस्कान से माधुरी किसी का भी दिल जीत लें। इस फोटोशूट में माधुरी कुछ ऐसा ही करती दिख रही हैं। तस्वीर में माधुरी की फिटनेस देखिए कितनी कमाल की है। (Photo Credit: Google)

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) का ग्लैमरस लुक

madhuri_dixit10.png

यहां देखिए माधुरी का कमाल का फैशन जो बहुत ही आई कैची है। इस बैकलेस डिजाइन वाले ब्लाउज में माधुरी बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं। इस तस्वीर में माधुरी को पहचान पाना भी थोड़ा मुश्किल हो रहा है। (Photo Credit: Google)

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) का बिंदास पोज

madhuri_dixit15.png

माधुरी का सेक्सी अवतार अगर आपने ना देखा हो तो यहां देखिए। एक्ट्रेस के शानदार एक्सप्रेशन देखने लायक हैं। माधुरी अदाएं दिखाने के मामले में कभी भी पीछे नहीं रहतीं। (Photo Credit: Google)

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) का स्टनिंग लुक

madhuri_dixit9.png

डार्क मरून कलर की ड्रेस में माधुरी किसी हुस्न परी से कम नहीं लग रही हैं। माधुरी की इस ब्यूटी और स्टाइल के सामने आज की अभिनेत्रियां भी फीकी पड़ जाएं। तस्वीर में माधुरी की फिटनेस देखिए कितनी कमाल की है। (Photo Credit: Google)

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) का बोल्ड पोज

madhuri_dixit4.png

माधुरी इस तस्वीर में बहुत ही हॉट लग रही हैं। हर फोटो में माधुरी का परफेक्शन देखकर तो ये कहा जा सकता है कि आज की अभिनेत्रियां उनसे फोटोशूट के लिए कई सारे टिप्स ले सकती हैं। (Photo Credit: Google)

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) का कूल लुक

madhuri_dixit2.png
IMAGE CREDIT: Google
माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) का सेक्सी अवतार

madhuri_dixit11.png
माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) का ग्लैमरस अंदाज

madhuri_dixit5.png

माधुरी की खूबसूरती के आगे हर कोई मात खा जाए। लाइट ग्रीन कलर का ब्लाउज और स्कर्ट माधुरी के लुक को कंप्लीट कर रहा है। लेकिन माधुरी की सादगी और उनके फेस फीचर्स इस फोटो को ब्यूटी टच दे रहे हैं। (Photo Credit: Google)

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) का बबली लुक

madhuri_dixit23.png

यंग गर्ल्स माधुरी से फैशन टिप्स जरूर ले सकती हैं। माधुरी की खूबसूरती और स्टाइल का जलवा अलग ही नजर आता है। (Photo Credit: Google)

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) का ग्लैमरस लुक
madhuri_dixit16.png

इस तस्वीर में माधुरी गजब की खूबसूरत लग रही हैं। पिंक कलर के ऑफ शोल्डर के गाउन में माधुरी की खूबसूरती देखने लायक है। जूलरी से लेकर मेकअप तक सबकुछ एकदम परफेक्ट नजर आ रहा है। (Photo Credit: Google)

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) का साड़ी वाला लुक

madhuri_dixit22.png

साड़ी में माधुरी रेखा किसी हुस्न परी से कम नहीं लग रही हैं। माधुरी के इस पोज और स्टाइल के सामने आज की अभिनेत्रियां भी फीकी पड़ जाएं। (Photo Credit: Google)

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) का यंग लुक

madhuri_dixit19.png
IMAGE CREDIT: (Photo Credit: Google)
माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) का फैशनेबल लुक

madhuri_dixit21.png
IMAGE CREDIT: (Photo Credit: Google)
माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) का स्वैग

madhuri_dixit20.png
IMAGE CREDIT: (Photo Credit: Google)
माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) का ब्यूटीफुल अवतार
madhuri_1_1.png
IMAGE CREDIT: (Photo Credit: Google)
madhuri_dixit25_1.png

पोज देने के मामले में माधुरी यंग एक्ट्रेसेस को मात देती हैं। आज भी माधुरी गजब के एक्सप्रेशन दे लेती हैं। साथ ही उनका स्टाइल देखकर युवा एक्टर्स का दिल भी धड़क जाता है। (Photo Credit: Google)

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो