scriptबीच इवेंट में ही सरकने लगी माधुरी दीक्षित की ड्रेस, Oops मोमेंट का शिकार हुईं एक्ट्रेस | madhuri dixit oops moment hide her cleavage to wear jacket video viral | Patrika News
बॉलीवुड

बीच इवेंट में ही सरकने लगी माधुरी दीक्षित की ड्रेस, Oops मोमेंट का शिकार हुईं एक्ट्रेस

जब भी डांस की बात की जाती है तो सबसे ऊपर माधुरी दीक्षित का नाम आता है। इनके डांस के लाखों लोग दीवाने हैं। इसके साथ ही ये अपने लुक्स से फैंस का जीत लेती हैं, लेकिन हाल ही में एक बोल्ड ड्रेस के चलते एक्ट्रेस Oops मोमेंट का शिकार हो गईं।

Nov 25, 2022 / 02:29 pm

Shweta Bajpai

madhuri dixit

madhuri dixit

बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी 90 दशक की सुपरहिट एक्ट्रेस की लिस्ट में टॉप नंबर पर आती हैं। माधुरी कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुकी हैं। माधुरी फिल्म के साथ साथ अपने डांस के लिए भी जानी जाती हैं। माधुरी दीक्षित अपने बोल्ड और सेक्सी लुक को लेकर भी चर्चा में रहती हैं।
हाल ही में माधुरी दीक्षित को एक इवेंट के दौरान देखा गया है जिसमें वह हमेशा की तरह खूबसूरत और ग्लैमरस लग रही थीं। उन्होंने इस दौरान काफी बोल्ड ड्रेस पहनी थी, जिसके चलते उन्हें असहज होते देखा गया।

माधुरी का ध्यान बार बार उनकी ड्रेस की ओर जाता है। वो बार बार उसे सही करते नजर आती हैं। अब उनका ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें

बिस्तर में जाकर उर्फी जावेद की फोटोज देखता है आज का यूथ!

https://twitter.com/hashtag/MadhuriDixit?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि माधुरी दीक्षित की ड्रेस बार-बार कंधे से नीचे गिर रही है। वो बार बार इसे ठीक करती हैं और असहज नजर आती हैं। उनकी परेशानी उनके चेहरे पर साफ दिखाई दे रही थी। हालांकि वो इस ड्रेस में काफी सुंदर लग रही थीं।

माधुरी दीक्षित हमेशा ही से ही अपने ग्लैमरस अंदाज के लिए काफी फेमस रही हैं वहीं अभिनेत्री काफी ज्यादा खूबसूरत है और उनकी चर्चा दूर-दूर तक अक्सर इंटरनेट पर भी माधुरी दीक्षित वायरल होती ही रहती है! ऐसे में एक बार फिर से अभिनेत्री का हॉट अवतार काफी वायरल हो रहा है।
https://twitter.com/hashtag/madhuridixit?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
लंबे समय से अदाकारा फिल्मी दुनिया से दूर हैं। हालांकि वो टीवी पर खूब दिखाई दे रही हैं। माधुरी दीक्षित इन दिनों पॉपुलर डांस शो ‘झलक दिखला जा 10 में जज की भूमिका में नजर आ रही हैं।

यह भी पढ़ें

अर्चना-सौंदर्या ने साजिद खान को किया एक्सपोज!

https://youtu.be/LQNClRhujSA

Home / Entertainment / Bollywood / बीच इवेंट में ही सरकने लगी माधुरी दीक्षित की ड्रेस, Oops मोमेंट का शिकार हुईं एक्ट्रेस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो