script

Spotted: कोरोना महामारी के बीच सड़क पर डॉग के साथ दिखी Malaika Arora , देखिए तस्वीरें

locationनई दिल्लीPublished: Jul 14, 2020 09:16:25 am

Submitted by:

Pratibha Tripathi

मलाइका (Malaika Arora hot dress)की वॉकिंग तस्वीरें आई सामने
सोशल मीडिया पर हुई वायरल

Malaika Arora hot dress

Malaika Arora hot dress

नई दिल्ली। बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा(Malaika Arora hot dress) को उनकी ड्रेसिंग सेंस के लिए खासतौर पर जाना जाता है। फिर चाहे वो पार्टी वीयर में दिखें या फिर कैजुअल में वो अलग ही नज़र आती हैं। बीते दिनों मलाइका कोरोना (Malaika Arora hot)के दौर में मुंबई की सड़कों पर घूमते हुए स्पॉट हुंईं, घूमते हुए केवल मलाइका भर नहीं उनके साथ उनका डॉग भी नज़र आया। यहां आपके लिए मलाइका की कुछ वॉकिंग तस्वीरें हैं। इन तस्वीरों में मलाइका(Malaika Arora pic) को आप करीब से देख सकते हैं।

भले मलाइका अपने पेट को घुमाने निकलीं लेकिन कोरोना के नियमों का पालन करती नज़र आईं, मलाइका ने जो मास्क पहना है वह भी लाइट ब्लू कलर का है जो उनके वन पीस के कलर से मैच करता दिख रहा है। लॉक डाउन के बाद से काफी लंबे अंतराल के बाद मलाइका इस तरह से घर से बाहर घूमती नज़र आईं हैं।

इससे पहले मलाइका जिस बिल्डिंग से रहती हैं उस बिल्डिंग में एक व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव पाया गया था, उसके बाद पूरी बिल्डिंग को सील कर दिया गया था, और हर किसी का बाहर आना जाना प्रतिबंधित हो गया था।

मलाइका जब अपने पेट के साथ निकलीं तो वे वन पीस ड्रेस में दिखीं उनकी ड्रे उन्हें कूल लुक देने वाली नज़र आई। फिटनेस को लेकर मलाइका हमेशा फिक्रमंद रहती हैं, लॉकडाउन के मय भी वे अपनी फिटनेस का पूरा ध्यान रखती थीं। लॉकडाउन के दौरान मलाइका अपने घर पर ही योग और वर्कआउट करने के साथ डाइट के नियमों का कड़ाई से पालन करती रहती थीं।

लॉकडाउन के समय मलाइका अपने बेटे के साथ काफी अच्छा टाइम स्पेंड किया। लॉकडाउन के दौरान मलाइका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती थीं, वे लगातार अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहीं ताकि उनके फैंस का मनोरंजन हो सके।

ट्रेंडिंग वीडियो