Malaika Arora ने अर्जुन कपूर के साथ तस्वीर शेयर करते हुए किया प्यार का इजहार

By: Sunita Adhikari
| Published: 29 Nov 2020, 06:04 PM IST
Malaika Arora ने अर्जुन कपूर के साथ तस्वीर शेयर करते हुए किया प्यार का इजहार
Malaika Arora Arjun Kapoor

  • अर्जुन कपूर के साथ मलाइका के रिलेशनशिप की खबरें किसी से छिपी नहीं हैं। लेकिन अब मलाइका भी खुलेआम अपने प्यार का इजहार करने में चूकती नहीं हैं।

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा उन अभिनेत्रियों में से हैं, जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज़ शेयर करती रहती हैं। मलाइका अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर छाई रहती हैं। अर्जुन कपूर के साथ उनकी रिलेशनशिप की खबरें किसी से छिपी नहीं हैं। लेकिन अब मलाइका भी खुलेआम अपने प्यार का इजहार करने में चूकती नहीं हैं। हाल ही में उन्होंने अर्जुन कपूर के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए अपने दिल की बात कही है।

हिमाचल की वादियों में रोमांस

दरअसल, मलाइका ने अपने इंस्टाग्राम से अर्जुन के साथ तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में अर्जुन ने मलाइका को अपनी बाहों में लिया हुआ है। इस दौरान एक्ट्रेस के चेहरे पर खुशी साफ-साफ देखी जा सकती है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए मलाइका ने एक प्यारा सा नोट भी लिखा है, मलाइका ने इस तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा, 'जब तुम आसपास रहते हो तो कोई डल मूमेंट नहीं रहता'। मलाइका के यह पोस्ट अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। साथ ही लोग इसपर जमकर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

malaika_arora_arjun_kapoor.jpg

ऐसे में भला अर्जुन कपूर कहां पीछे रहने वाले थे। अर्जुन ने भी मलाइका की इस पोस्ट पर मजेदार कमेंट किया है। एक्टर ने लिखा, मैं इस बात से सहमत हूं। उनके इस कमेंट को लोग काफी पसंद कर रहे हैं।

अर्जुन से मिलने धर्मशाला पहुंचीं

बता दें कि मलाइका द्वारा शेयर की गई तस्वीर हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला की है। अर्जुन कपूर और सैफ अली खान यहां अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग करने के लिए पहुंचे थे। ऐसे में मलाइका अरोड़ा भी अपनी बेस्ट फ्रेंड करीना कपूर खान के साथ यहां पहुंचीं थीं। चारों ने दिवाली का त्यौहार धर्मशाला में ही मनाया था। यहां से सभी एक्टर्स की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं। हालांकि मलाइका और करीना यहां से वापस लौट चुकी हैं।

Malaika Arora malaika arora instagram
Show More