scriptमलाइका से दीपिका तक, देखें इन पॉपुलर एक्ट्रेसेस ने कहां बनवाए Hot Tattoo , सोशल मीडिया पर मचा दी तबाही | Malaika Arora to Deepika Padukone Bollywood top actress and their hot | Patrika News

मलाइका से दीपिका तक, देखें इन पॉपुलर एक्ट्रेसेस ने कहां बनवाए Hot Tattoo , सोशल मीडिया पर मचा दी तबाही

locationनई दिल्लीPublished: Nov 27, 2019 02:05:41 pm

Submitted by:

Pratibha Tripathi

सुर्खियों में बने फिल्मीं एक्ट्रेस के टेटू
आलिया भट्ट के टैटू ने किया कमाल

tattoos_feature_1.jpeg

नई दिल्ली। बॉलीवुड में फैशन का ट्रेंड हमेशा से बना रहा है। आउटफिट से लेकर हर स्टाइलिश लुक में एक्ट्रेस नजर आती रहती है फिर बात टैटू बनवाने की हो, तो भला इससे वो पीछे कैसे छूट सकती है। फिर चाहें दीपिका पादुकोण(Deepika Padukone) हो या राखी सावंत (Rakhi sawant) या फिर आलिया भट्ट (Aia Bhatt)। बॉलीवुड की कई एक्ट्रेसेस ने अपने शरीर के अंगों पर टैटू बनवाया है और अपने टैटू से खासी सुर्खियां बटोरी हैं। कई एक्ट्रसेस ने फिल्म के लिए टैटू बनवाया तो कई ने अपने प्यार के इजहार में अपने लवर का नाम तक लिखवा लिया। जानिए किस अभिनेत्री ने कहां बनवाया है टैटू (Tattoo)

यह भी पढेंः-मलाइका अरोड़ा के फिटनेस का राज हुआ उजागर, किया ये आसन

राखी सावंत (Rakhi Sawant)
ड्रामा क्वीन राखी सावंत हमेशा विवादों में फंसी रहती है। जोकि सोशल माडिया की खभर तक बन जाते है। राखी ने अपने शरीर पर सबसे ज्यादा टैटू बनवाए हैं। इस मामले में भी वह टॉप पर हैं।

 

rakhi_sawant_tattoos__1.jpg

आलिया भट्ट (Alia Bhatt)
फिल्मों में एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने वाली आलिया का टैटू भी उनकी तरह ही शानदार है इसलिए तो उन्होंने ‘पटाका’ लिखा हुआ टैटू बनवाया है।

यह भी पढ़ेंः- प्लास्टिक सर्जरी कराकर इन आठ अभिनेत्रियों ने बदले अपने चेहरे,जिससे बर्बाद हुआ करियर

alia-bhatt-tattoo.jpg

ईशा देओल
ईशा देओल ने अपनी पीठ पर गायत्री मंत्र का टैटू बनवा रखा है।

esha-deol_tattoo_1.jpg

दीपिका पादुकोण ( Deepika Padukone)
दीपिका पादुकोण ने अपनी गर्दन पर एक्स ब्वॉयफ्रेंड रणबीर कपूर ‘RK’ का टैटू गुदवाया था लेकिन 2010 में रणबीर से ब्रेकअप के बाद उन्होंने ये टैटू दोबारा डिजाइन करवाया। इसके अलावा दीपिका ने पैर पर भी टैटू बनवाया है।

dipika_tatto_1.jpeg

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora)

मलाइका ने अपनी शरीर पर तीन टैटू गुदवाए हैं। इनमें एक टैटू उनके हाथ पर है, जो एक रोमन नंबर है। ये नंबर ‘IX-XI-MMII’ है। वहीं, दूसरा टैटू उनके बैक पर है जो अंग्रेजी के अक्षर हैं। तीसरा टैटू उन्होंने पीठ पर टैटू गुदवाया है, जिसमें तीन बर्ड्स हैं, जो उड़ रही हैं।

malaika-arora_tatoo_1.jpg
प्रियंका चोपड़ा
प्रियंका अपने पापा से प्यार का इजहार कुछ इस तरह से किया कि हाथ की कलाई पर एक टैटू गुदवाया जिसमे लिखा है डैडीज लिल गर्ल।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो