scriptअर्जुन कपूर के साथ शर्माते हुए दिखीं मलाइका अरोड़ा, हाथों में हाथ डालें सड़कों पर घूमते हुए स्पॉट हुआ कपल.. देखें Viral Video | malaika arora with arjun kapoor video viral at mumbai road | Patrika News

अर्जुन कपूर के साथ शर्माते हुए दिखीं मलाइका अरोड़ा, हाथों में हाथ डालें सड़कों पर घूमते हुए स्पॉट हुआ कपल.. देखें Viral Video

Published: Mar 14, 2020 02:50:51 pm

Submitted by:

Neha Gupta

अर्जुन-मलाइका का दिखा रोमांटिक अंदाज़
हाथों में हाथ डाले नज़र आए मलाइका (Malaika Arora) और अर्जुन
अर्जुन (Arjun Kapoor) के साथ शर्माते हुए मलाइका का वीडियो वायरल

maia.jpg

नई दिल्ली | बॉलीवुड डीवा मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं, उनके जिम लुक अक्सर वायरल होते रहते हैं। हाल ही में मलाइका ने न्यूड शेड का जिम वियर पहना था जिसने सभी का ध्यान अपनी तरफ खींचा था। मलाइका की प्रोफेश्नल लाइफ जितनी चर्चाओं में रहती है उतनी ही उनकी पर्सनल लाइफ भी सुर्खियों में बनी रहती है। रिसेन्टली उन्हें अर्जुन कपूर के साथ मुंबई की सड़कों पर स्पॉट किया गया। मलाइका और अर्जुन कपूर का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब छाया हुआ है।

View this post on Instagram

#arjunkapoor #malaikaarora

A post shared by Anil Nalawade (@anil_nalawade) on

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) का वीडियो उनके एक फैन क्लब द्वारा शेयर किया गया है। इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि अर्जुन और मलाइका दोनों एक दूसरे का हाथ थामें हुए हैं और मलाइका शर्माते हुए चल रही हैं। फैंस इस वीडियो (Malaika Arora Video) को खूब पसंद कर रहे हैं। वहीं मलाइका और अर्जुन की शादी की खबरें एक बार सुर्खियों में आ गई हैं।

dd.jpg

बता दें कि अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) से शादी को लेकर कई बार सवाल किया जा चुका है जिसपर उन्होंने यही कहा है कि जब भी ऐसा होगा वो सभी को बताएंगे, कुछ भी चोरी-चुपके नहीं करेंगे। वहीं मलाइका भी अपने एक इंटरव्यू में कुछ ऐसा ही बोलती हुई नज़र आई थीं। अब दोनों शादी के बंधन में कब बंधेंगे ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा।

df.jpg
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो