scriptMallika Sherawat revealed when she refused for offscreen intimacy star | जब Mallika Sherawat ने को-स्टार संग ऑफ कैमरा अंतरंग होने से कर दिया इनकार, तो.. | Patrika News

जब Mallika Sherawat ने को-स्टार संग ऑफ कैमरा अंतरंग होने से कर दिया इनकार, तो..

मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस में से एक रही हैं। उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान अपने दर्द का खुलासा करते हुए बताया था कि उन्हें कई बार हीरो के साथ ऑफ स्क्रीन इंटीमेसी (Off screen Intimate) के लिए मना करने पर अपने कांम से हाथ धोना पड़ा था।

नई दिल्ली

Published: July 14, 2021 12:59:17 pm

नई दिल्ली। बॉलीवुड फिल्म इडंस्ट्री में एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) का नाम बोल्ड रोल प्ले करने के लिए जाना जाता हैं। साल 2003 में फिल्म ‘ख्वाहिश’ (Khwahish) से अपने करियर की शुरूआत करने वाली इस एक्ट्रेस ने कई बोल्ड सीन देकर सनसनी मचा दी थी। इस फिल्म के लिए एक्ट्रेस ने दो या तीन नही बल्कि 17 किसिंग सीन दिए थे।

Mallika Sherawat
Mallika Sherawat
mallikasherawat_2.png

इसके बाद उनकी दूसरी फिल्म ‘मर्डर’ (Murder) आई। इसमें भी उन्होंने जबरदस्त बोल्ड सीन देकर तहलका मचा दिया। इस फिल्म के बाद से ही वो सुपरहिट एक्ट्रेस कहलाई जाने लगी। मल्लिका शेरावत ने ना केवल बॉलीवुड में काम किया बल्कि हॉलीवुड फिल्म ‘द मिथ’ में जैकी चेन के साथ काम करके अपने हुस्न का जलवा बिखेर चुकीं हैं। इस फिल्म को लेकर वो काफी चर्चा में रही थीं।

mallika.jpg

मल्लिका शेरावत ने साल 2018 में एक इंटरव्यू के दौरान बड़ा खुलासा किया था जिसमें बताया था कि उनकी ऑन स्क्रीन इमेज की वजह से बहुत सारे को-स्टार उनसे ऑफ कैमरा अंतरंग होने की मांग करते थे। उन लोगों का मानना था कि जितनी पर्दे पर मल्लिका बेहद बोल्ड हैं। उतनी ही पर्दे से हटकर भी होंगी। मल्लिका ने बताया था कि उनके इस बात से इंकार देने के बाद से कई रोल उन्हें खोने भी पड़े थे। इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने बताया था कि उन्हें खुद पर गर्व है कि उन्होंने कभी किसी फिल्म में रोल पाने के लिए किसी तरह का सौदा नहीं किया था।

mallika_3.jpg

मल्लिका शेरावत की बात करें तो इन दिनों वो लाइमलाइट की दुनियां से दूर रहकर लंदन में रह रही हैं। साल 2013 में वो लॉस एंजिल्स चली गईं। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में मल्लिका ने बताया था कि ‘अमेरिका में लोगों की सोच काफी अलग है लेकिन जब इंडिया आती हूं तो महिलाओं की सोच अभी भी अच्छी नहीं है..यह देखकर बहुत बुरा लगता है। मल्लिका हाल ही में रजत कपूर के निर्देशन में बनी फिल्म RK/RKAY में नजर आई थीं।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Sharp Brain- दिमाग से बहुत तेज होते हैं इन राशियों की लड़कियां और लड़के, जीवन भर रहता है इस चीज का प्रभावSchool Holidays in February 2022: जनवरी में खुले नहीं और फरवरी में इतने दिन की है छुट्टी, जानिए कितनी छुट्टियां हैं पूरे सालइस एक्ट्रेस को किस करने पर घबरा जाते थे इमरान हाशमी, सीन के बात पूछते थे ये सवालजैक कैलिस ने चुनी इतिहास की सर्वश्रेष्ठ ऑलटाइम XI, 3 भारतीय खिलाड़ियों को दी जगहFace Moles Astrology: चेहरे की इन जगहों पर तिल होना धनवान होने की मानी जाती है निशानीSatna: कलेक्टर की क्लास में मिलेगी UPSC की निःशुल्क कोचिंगकरोड़पति बनना है तो यहां करे रोजाना 10 रुपये का निवेशDwane Bravo ने 'पुष्पा' गाने पर दी डेविड वॉर्नर को टक्कर, खुद को कमेंट करने से रोक नहीं पाए अल्लू अर्जुन

बड़ी खबरें

RRB-NTPC Result : गुस्साए छात्रों का बवाल जारी, गया में पैसेंजर ट्रेन में आग लगाई और स्टेशन पर किया पथरावRepublic Day 2022 LIVE updates: राजपथ पर दिखी संस्कृति और नारी शक्ति की झलक, 7 राफेल, 17 जगुआर और मिग-29 ने दिखाया जलवानहीं चाहिए अवार्ड! इन्होंने ठुकरा दिया पद्म सम्मान, जानिए क्या है वजहजिनका नाम सुनते ही थर-थर कांपते थे आतंकी, जानें कौन थे शहीद ASI बाबू राम जिन्हें मिला अशोक चक्ररेलवे का बड़ा फैसला: NTPC और लेवल-1 परीक्षा पर रोक, रिजल्‍ट पर पुर्नविचार के लिए कमेटी गठितIPL 2022: शिखर धवन को खरीद सकती हैं ये 3 टीमें, मिल सकते हैं करोड़ों रुपएएक गांव ऐसा भी: यहां इंसानियत ही सबसे बड़ा धर्मUP Assembly Elections 2022 : मिशन 300+ पाने में जुटी भाजपा, दिनेश शर्मा और स्वतंत्र देव सिंह नहीं लड़ेंगे विधानसभा का चुनाव
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.