'मेंटल है क्या' की राइटर का चौंंकाने वाला खुलासा: कंगना के साथ काम करने को लेकर दी गई थी यह चेतावनी
Mahendra Yadav
Publish: Sep, 18 2018 08:16:09 (IST)
'मेंटल है क्या' की राइटर का चौंंकाने वाला खुलासा: कंगना के साथ काम करने को लेकर दी गई थी यह चेतावनी
Kangana and Kanika

कंगना के बीते वक्त और विवादों की वजह से उन्हें चेतावनी दी गई थी

फिल्म 'मेंटल है क्या' में कंगना रनौत के साथ काम कर रही राइटर कनिका ढिल्लन ने हाल ही में एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। उनका कहना है कि उन्हें कंगना की आगामी फिल्म 'मेंटल है क्या' में काम नहीं करने के लिए चेतावनी दी गई थी। इस फिल्म में कंगना के साथ राजकुमार राव लीड किरदार में नजर आएंगे। हाल ही में एक इंटरव्यू में कंगना ने अपने किरदार को लेकर बातचीत करते हुए कहा था कि उनका किरदार ऐसा है जिसे लेकर दर्शकों के लिए बताना मुश्किल रहेगा कि वाकई उसके साथ कुछ हुआ है या फिर यह महज उसका भ्रम है।

बिल्कुल अलग हैं कंगना:
रिपोर्ट्स के अनुसार, कनिका का कहना है, 'कंगना के बीते वक्त और विवादों की वजह से उन्हें चेतावनी दी गई थी कि 'मेंटल है क्या' में वह कंगना के साथ काम ना करें वरना यह उनके लिए खराब अनुभव साबित हो सकता है। हालांकि, मैंने उन सब बातों को नदरअंदाज करते हुए कंगना के साथ काम किया तो मुझे पता चला कि कंगना ऐसी बिल्कुल भी नहीं हैं, जैसा उनके बारे में कहा गया था। वह तो बेहद निडर और दिलचस्प इंसान हैं। मुझे कंगना के साथ काम करके बहुत मजा आया।

 

'मेंटल है क्या' की राइटर का चौंंकाने वाला खुलासा: कंगना के साथ काम करने को लेकर दी गई थी यह चेतावनी

साइकॉलोजिकल थ्रिलर फिल्म
बात करें फिल्म 'मेंटल है क्या' की स्टोरी की तो यह एक साइकॉलोजिकल थ्रिलर फिल्म होगी। फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं नेशनल अवॉर्ड विनर डायरेक्टर प्रकाश कोवेलामुदी। फिल्म का प्लॉट लंदन और मुंबई की पृष्ठभूमि पर आधारित है।

'मणिकर्णिका' लुक में कंगना ने दी पीएम मोदी को बधाई
कंगना रनौत ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को उनके 68वें जन्मदिन पर बधाई दी। इस मौके पर उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया। इस वीडियो में कंगना 'मणिकर्णिका' लुक में नजर आ रही थीं। बता दें कि 'मर्णिकर्णिका' फिल्म में कंगना झांसी की रानी लक्ष्मीबाई के किरदार में नजर आएंगी। वीडियो में कंगना ने कहा, ‘माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी, आपको जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं। मैं और मेरी पूरी टीम आपकी दीर्घायु की प्रार्थना करते हैं और आपको आपके प्रयासों के लिए खासकर बेटी बचाओ अभियान के लिए बहुत-बहुत सराहना करते हैं। आने वाले वक्त में आपको बहुत कामयाबी मिले। जय हिंद।’