scriptMouni Roy ने अपने बिकिनी लुक से जंगल में लगाई आग, Photos देख फैंस हुए बावले | Mouni Roy share her white bikini photos on social media | Patrika News

Mouni Roy ने अपने बिकिनी लुक से जंगल में लगाई आग, Photos देख फैंस हुए बावले

Published: Sep 01, 2021 03:44:59 pm

Submitted by:

Pratibha Tripathi

मौनी रॉय ने अपनी हॉट फोटोज़ से ढाया कहर जंगल में बिकिनी पहनकर दिए जबरदस्त पोज़

Mouni Roy

Mouni Roy

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) ने छोटे पर्दे से अपने करियर की शुरुआत की थी। एकता कपूर के सीरियल ‘नागिन’ ने उन्हें बेशुमार फेम दिलाया। काफी लंबे समय तक छोटे पर्दे पर काम करने के बाद नागिन एक्ट्रेस ने बॉलीवुड की ओर अपने कदम बढ़ाया, और जबरदस्त कामयाबी हासिल की। इन दिनों मौनी कई बड़े प्रोजेक्ट पर काम कर रही हैं। वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन फैंस के साथ अपनी तस्वीरों और वीडियोज़ शेयर करती रहती हैं। अब एक बार फिर मौनी ने अपनी कुछ हॉट फोटोज़ पोस्ट की हैं, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।

अभी हाल ही में मौनी रॉय का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसमें उनकी ड्रेस के चलते काफी ट्रोल किया जा रहा है। इस आउटफिट में वो काफी हॉट नजर आ रही हैं।

इसके अलावा एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट (Mouni Roy Instagram) पर कुछ तस्वीरें साझा की है। जब वो मालदीव में छुट्टियां मनाने गई थीं वहां पर किसी बांस की झाड़ियों के बीच बिकिनी पहले मौनी ने हॉट अंदाज में जबरदस्त पोज़ दिए।

तस्वीरों में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस अपनी फिट बॉडी को कैमरे के सामने फ्लॉन्ट कर रही हैं। साथ ही, तस्वीरों में बैकग्राउंड में काफी खूबसूरत नजारा लोगों का ध्यान खींच रहा है।

एक्ट्रेस मोनी रॉय (Mouni Roy) की खुले बिखरी बालों के साथ कातिलाना निगाहों से लोगों को घायल कर रही हैं।

एक्ट्रेस मोनी रॉय (Mouni Roy) ने पहले भी सफेद बिकिनी में फोटोशूट कराया था, इसके बाद वो रेड कलर की बिकनी में पेड़ के बगल में खड़ी होकर पोज देते नजर आ रही थीं। इन तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया था।

ट्रेंडिंग वीडियो