scriptMouni Roy का लंहगा इतना महंगा, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश | Mouni Roy shared some pictures on her Instagram account | Patrika News

Mouni Roy का लंहगा इतना महंगा, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

Published: Nov 25, 2020 04:09:02 pm

Submitted by:

Pratibha Tripathi

मौनी राॅय (Mouni Roy)ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की है
सोशल मीडिया पर तेजी से हो रही है वायरल

Mouni Roy

Mouni Roy

नई दिल्ली। छोटे पर्दे पर आने वाले सीरियल की नागिन बनी टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय को भला कौन नही जानता। आज वे छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे तक अपनी एक्टिंग के दम पर छाई हुई है। एक्ट्रेस मौनी रॉय फिल्मों में काम करने के साथ साथ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टीव रहती है उनकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई है। उनकी तस्वीरें जितनी शानदार रहती है उतना ही आकर्षक होता है उनका आउटफिट। उनकी ड्रेसिंग सेंस की तारीफें हर जगह होती है। लड़कियां भी उनके स्टाइल की दीवानी हैं।

No data to display.

मौनी रॉय चाहे ट्रेडिशनल ड्रेस पहने या वेस्टर्न दोनों में उनका लुक बेहद खूबसूरत दिखाई देता हैं। लेकिन जो ट्रेडिशनल कपड़े पहनती हैं उसका एक नया ट्रेंड शुरू हो जाता है। इन दिनों उनका एक आइवरी शेड का लहंगा काफी सुर्खियां बटोर रहा है।

मौनी रॉय ने अभी हाल ही में एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थी। जिसमें वह एक लहंगा पहने दिखाई दे रही है। इस लहमगे की सबसे बड़ी खासियत यह है कि यह काफू खूबसूरत होने के साथ उतना ही अधिक मंहगा है।

No data to display.

लहंगे की कीमत
मौनी के इस लहंगे कीमत 35,000 रुपये बताई गई है। फैमिली फंक्शन में पहना गया यह आउटफिट लड़कियों को स्टाइलिश के साथ-साथ एक यूनिक लुक भी देगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो