सोशल मीडिया पर नम्रता शिरोडकर से ट्रोलर्स ने पूछी ड्रग्स लेने की बात, एक्ट्रेस ने तुरंत किया कॉमेंट सेक्शन लिमिटेड

By: Shweta Dhobhal
| Published: 25 Sep 2020, 04:44 PM IST
सोशल मीडिया पर नम्रता शिरोडकर से ट्रोलर्स ने पूछी ड्रग्स लेने की बात, एक्ट्रेस ने तुरंत किया कॉमेंट सेक्शन लिमिटेड
Namrata Shirodkar Limit Her Instagram Comment Section After Trolling

एक्ट्रेस नम्रता शिरोडकर का ड्रग मामले में नाम आने से वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं। यूजर्स उनसे अब खुलेआम ड्रग्स को लेने की बात पूछने लगे हैं। जिससे परेशान होकर एक्ट्रेस ने अपना कॉमेंट सेक्शन ही लिमिटेड कर दिया है। जिसकी वजह से वह एक बार चर्चा में आ गई हैं।

नई दिल्ली। बॉलीवुड का ड्रग कनेक्शन को लेकर एक के बाद एक कई बड़े खुलासे होते जा रहे हैं। मामले में अब तक इंडस्ट्री के कई बड़े सेलेब्स का नाम भी सामने आ चुका है। जिसमें से सारा अली खान, दीपिका पादुकोण, रकुलप्रीत सिंह और श्रद्धा कपूर को एनसीबी द्वारा समन तक भेजा जा चुका है। इस बीच ड्रग मामले में एक्ट्रेस नम्रता शिरोडकर का नाम भी लिया गया था। जिसके बाद से उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है। लोग उनसे पूछने लगे हैं कि क्या वह भी ड्रग्स का सेवन करती हैं। इन सभी बातों के बाद एक्ट्रेस ने एक फैसला लिया है। जिसके बाद से वह खूब सुर्खियों में बनी हुईं हैं।

दरअसल, कुछ समय पहले एक्ट्रेस नम्रता शिरोडकर और जया साहा की व्हाट्सऐप चैट सामने आई थीं। जिसमें अभिनेत्री जया से अच्छी क्वालिटी के माल को लाने की बात कर रही थीं। चैट सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हुई। जिसके बाद से नम्रता ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं। नम्रता सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं,लेकिन खुद के लिए आ रहे कॉमेंट्स से वह कुछ ज्यादा ही परेशान हो गई। जिसके लिए उन्होंने अब अपना कॉमेंट सेक्शन ही लिमिटेड कर दिया है। उन्होंने कुछ समय पहले एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी भी शेयर की थी।

जिसमें उन्होंने लिखा था कि सभी को जिंदगी में खुश रहना चाहिए। उन्होंने लोगों से कहा था वह अपनी जिदंगी के हर एक पल को जश्न की तरह मनाए। हर चीज़ों की तस्वीरें खींचों। लोगों से शेयर करो कि आप उनसे कितना प्यार करते हैं। उनकी इस पोस्ट के बाद से सभी यह अंदाजा लगाने लगे थे कि उनके खिलाफ चल बातों से वह परेशान हैं। खैर, ड्रग मामले में नम्रता का नाम सामने आने पर भी एनसीबी ने अभी तक उन्हें समन नहीं भेजा है। इस पूरे मामले में बॉलीवुड के कई बड़ी हस्तियों पर एनसीबी का शिंकाजा कसता हुआ नज़र आ रहा है।

जिसमें कई लोगों के नाम सामने आना बाकी है। खबरों की मानें तो बताया जा रहा है कि जल्द ही एनसीबी 2019 में हुई करण जौहर की पार्टी की वीडियो की भी जांच करेगी। ऐसा बताया जा रहा है कि करण की उस पार्टी में शामिल हुए कई सेलेब्स ने उस रात ड्रग का सेवन किया था। फिलहाल, आज दीपिका पादुकोण और रकुलप्रीत सिंह एनसीब गेस्ट हाउस पूछताछ के पहुंची थीं।

 

Deepika Padukone
Show More