scriptnana patekar working in prakash jha directed laal batti | 'Aashram 4' में होगी नाना पाटेकर की एंट्री? प्रकाश झा की सीरीज में निभाएंगे ये खास रोल | Patrika News

'Aashram 4' में होगी नाना पाटेकर की एंट्री? प्रकाश झा की सीरीज में निभाएंगे ये खास रोल

हाल ही में अभिनेता बॉबी देओल की बहुचर्चित वेब सीरीज आश्रम का तीसरा पार्ट आया था जिसे दर्शकों की अच्छी प्रतिक्रिया मिली है, जिसके बाद मेकर्स ने सीरीज की चौथी किस्त की घोषणा कर दी है। आश्रम (Aashram) वेब सीरीज फैन्स को इतनी पंसद आई है, जिसकी बदौलत डायरेक्टर प्रकाश झा ने पिछले 3 सालों में सीरीज के तीन सीजन रिलीज कर दिए हैं और चौथे सीजन के ऐलान के बाद फैन्स काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं।

नई दिल्ली

Published: June 18, 2022 10:09:49 am

खबरों के मुताबिक चौथी किस्त में कई बदलाव देखने को मिलेंगे। अभी तक कोई भी ठोस जानकारी सामने नहीं आ रही थी, लेकिन अब नाना पाटेकर ने खुद ही अपने कमबैक प्रोजेक्ट को लेकर मुंह खोल दिया है। उन्होंने बताया है कि वह प्रकाश झा की वेब सीरीज के जरिए वापसी करने जा रहे हैं। इससे कयास लगाए जा रहे थे कि क्या ये वेब सीरीज आश्रम होगी, लेकिन आपको बता दें कि ये आश्रम नहीं बल्कि बत्ती होगी।
nana patekar working in prakash jha directed laal batti
nana patekar working in prakash jha directed laal batti
लाल बत्ती एक सोशियो पॉलिटिकल वेब सीरीज होगी और इस सीरीज के जरिए नाना पाटेकर और प्रकाश झा फिर एक बार साथ नजर आएंगे।

TOI की एक रिपोर्ट के मुताबिक एक्टर नाना पाटेकर ने खुद इस सीरीज की बात कुबूल की। एक्टर ने कहा हां मैं वो सीरीज कर रहा हूं। लाल बत्ती एक ऐसी वेब सीरीज है जो कि राजनीति के काले पन्नों को उजागर करेगी। इस सीरीज में नाना पाटेकर एक राजनेता का किरदार निभाते नजर आएंगे।
Aashram 4आपको बता दें ये पहली बार नहीं है जब प्रकाश झा और नाना पाटेकर ने हाथ मिलाया हो इससे पहले भी दोनों ने साथ काम किया है। इससे पहले फिल्म 'राजनीति' में दोनों ने साथ काम किया था। साल 2010 में आई इस फिल्म में रणबीर कपूर, अजय देवगन, नसीरुद्दीन शाह, मनोज बाजपेयी और कटरीना कैफ अहम किरदार निभाते नजर आए थे।
बात करें Aashram 4 की तो सीजन 4 का टीजर भी रिलीज कर दिया गया है। इसमें बॉबी देओल खुद को भगवान बता रहे हैं। वहीं त्रिधा चौधरी की थोड़ी सी झलक गई है। इसके साथ इसमें कुछ ट्विस्ट भी नजर आ रहा है। ये ट्विस्ट ये है कि पम्मी बाबा के आश्रम में वापस आ गई हैं और बाबा के जाल में फंसी दिख रही हैं। ये उसकी कोई चाल है या वाकई वह बाबा के चुंगल में फंस गई हैं। इस बड़े सवाल के साथ आश्रम 4 का टीजर वीडियो फैंस को देखने को मिलता है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Amravati Murder Case: उमेश कोल्हे की हत्या का मास्टरमाइंड नागपुर से गिरफ्तार, अब तक 7 आरोपी दबोचे गए, NIA ने भी दर्ज किया केसमोहम्‍मद जुबैर की जमानत याचिका हुई खारिज,दिल्ली की अदालत ने 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजाSharad Pawar Controversial Post: अभिनेत्री केतकी चितले ने लगाए गंभीर आरोप, कहा- हिरासत के दौरान मेरे सीने पर मारा गया, छेड़खानी की गईIndian of the World: देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस को यूके पार्लियामेंट में मिला यह पुरस्कार, पीएम मोदी को सराहाGujarat Covid: गुजरात में 24 घंटे में मिले कोरोना के 580 नए मरीजयूपी के स्कूलों में हर 3 महीने में होगी परीक्षा, देखे क्या है तैयारीराज्यसभा में 31 फीसदी सांसद दागी, 87 फीसदी करोड़पतिकांग्रेस पार्टी ने जेपी नड्डा को BJP नेता द्वारा राहुल गांधी से जुड़ी वीडियो शेयर करने पर लिखी चिट्ठी, कहा - 'मांगे माफी, वरना करेंगे कानूनी कार्रवाई'
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.