फिल्म जर्सी में शाहिद के होने से इसे ज्यादा लोग देखेंगे : नानी

By: भूप सिंह
| Published: 23 Sep 2020, 01:02 PM IST
फिल्म जर्सी में शाहिद के होने से इसे ज्यादा लोग देखेंगे : नानी
Telugu star Nani

तेलुगू अभिनेता नानी ( Telugu Star Nani ) ने कहा है कि फिल्म जर्सी ( Jersey remake: ) में शाहिद कपूर ( Shahid Kapoor) के होने से यह फिल्म ज्यादा लोगों तक पहुंचेगी। जर्सी की मूल फिल्म 2019 में हिट हुई थी, जिसके रिमेक वर्जन में शाहिद कपूर दिखाई देंगे....

तेलुगू अभिनेता नानी ( Telugu Star Nani ) ने कहा है कि फिल्म जर्सी ( Jersey remake: ) में शाहिद कपूर ( Shahid Kapoor) के होने से यह फिल्म ज्यादा लोगों तक पहुंचेगी। जर्सी की मूल फिल्म 2019 में हिट हुई थी, जिसके रिमेक वर्जन में शाहिद कपूर दिखाई देंगे। इससे पहले वाले फिल्म में नानी लीड रोल में दिखाई दिए थे।

नानी ने कहा, ये फैक्ट है कि मेरी फिल्मों का रीमेक किया जा रहा है, क्योंकि लोग इसे काफी पसंद कर रहे हैं। उन्हें मेरा काम पसंद आया है। जब बात जर्सी की आती है, तो मुझे बहुत खुशी होती है कि इतनी सुंदर स्टोरी को बड़े दर्शकों तक पहुंचाई जाएगी।

उन्होंने कहा, शाहिद कपूर जैसे कलाकार इसे करते है, तो वास्तव में इसे बड़ी रीच मिलेगी। नानी का कहना है कि हो सकता है लोगों को पता न हो की जर्सी उनके फिल्म का रीमेक है, ये भी हो सकता है कि उन्हें ज्यादा दर्शक न जानते हों, लेकिन दर्शक इसे खूब ढ़ेर सारा प्यार देंगे, जिसे गौतम ने खुबसूरती से लिखा है।

Shahid Kapoor