बीजेपी नेता नारायण राणे का बड़ा खुलासा- सुशांत की हत्या में बताया आदित्य ठाकरे का हाथ.. CBI को सौंपे है सारे सबूत

By: Neha Gupta
| Published: 27 Oct 2020, 01:45 PM IST
बीजेपी नेता नारायण राणे का बड़ा खुलासा- सुशांत की हत्या में बताया आदित्य ठाकरे का हाथ.. CBI को सौंपे है सारे सबूत
BJP Leader Narayan Rane big claims in Sushant Singh Rajput case

सुशांत सिंह राजपूत केस (Sushant Singh Rajput case) में बीजेपी नेता नारायण राणे ने बड़ा खुलासा किया है। उऩ्होंने महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य ठाकरे का हाथ सुशांत और दिशा सालियान केस में बताया है।

नई दिल्ली | सुशांत सिंह राजपूत केस (Sushant Singh Rajput case) को लेकर चार महीने से ऊपर का समय बीत चुका है हालांकि इस मामले का अभी तक कोई निष्कर्ष नहीं निकलकर सामने आया है। सीबीआई ने हमेशा यही कहा है कि वो अभी जांच कर रही है। सुशांत के परिवार और उनके फैंस मायूस होते हुए न्याय की गुहार लगा रहे हैं और आत्महत्या की बात से इंकार करते रहे हैं। वहीं इसी बीच महाराष्ट्र के बीजेपी नेता नारायण राणे (Narayan Rane) ने एक बार फिर चौंकाने वाला खुलासा किया है। उनके बयान ने इस केस को फिर अलग दिशा में मोड़ दिया है। नारायण राणे ने कहा है कि सुशांत सिंह राजपूत की हत्या हुई है और इसके सबूत उन्होंने सीबीआई (CBI) को पहुंचा दिए हैं। उन्होंने आदित्य ठाकरे (Aditya Thackeray) का नाम लेते हुए बड़े आरोप लगाए हैं और दावा किया है कि जल्द सबकुछ बाहर आएगा।

नारायण राणे ने सुशांत की मौत पर किया खुलासा

दरअसल महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) ने दशहरे के मौके पर रैली की थी जिसमें उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत मामले पर बोला था। उन्होंने कहा था कि उनके बेटे आदित्य ठाकरे पर झूठे आरोप लगाए गए और महाराष्ट्र को बदनाम करने की कोशिश की गई। जिसपर नारायण राणे ने अब चुप्पी तोड़ी है और कहा है कि उद्धव ठाकरे ने तो अपने बेटे को क्लीन चिट दे दी है। वो उन्हें बचाने के लिए अपनी शक्ति का दुरुप्रयोग कर रहे हैं। सुशांत मामले में सच्चाई जल्द ही सबके सामने आएगी। सुशांत की हत्या हुई थी और दिशा सालियान के साथ रेप कर उसे मारा गया। नारायण राणे ने सीधे तौर पर आदित्य ठाकरे का हाथ दोनों ही केस में बताया है।

सुशांत को जल्द मिलेगा न्याय: राणे

नारायण राणे ने ये भी कहा कि सुशांत की लड़ाई हुई थी और उसके बाद उनका मर्डर किया गया है। वहीं दिशा सालियान के साथ रेप किसने किया ये भी जल्द सामने आएगा। महाराष्ट्र सरकार ने मुंबई पुलिस की मदद से सबूतों को मिटाया। नारायण राणे ने सुशांत को न्याय मिलने की बात कही है।