scriptअमिताभ बच्चन की नातिन ने बरसाया नानी पर प्यार, जया बच्चन के साथ नव्या नवेली नंदा ने शेयर की प्यारी तस्वीर | Navya Nanda shares a lovely picture with her grandmother jaya bachchan | Patrika News

अमिताभ बच्चन की नातिन ने बरसाया नानी पर प्यार, जया बच्चन के साथ नव्या नवेली नंदा ने शेयर की प्यारी तस्वीर

locationनई दिल्लीPublished: Nov 11, 2021 04:50:01 pm

Submitted by:

Sneha Patsariya

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और जया बच्चन (Jaya Bachchan) की नातिन नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) के बारे में जानने के लिए फैंस काफी उत्सुक रहते हैं। हाल ही में नव्या की शेयर की गई तस्वीर इंटरनेट छाई हुई है।

jaya
बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और जया बच्चन (Jaya Bachchan) की नातिन नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) ग्लैमरस वर्ल्ड में भले ही काम न करती हों, मगर हमेशा सुर्खियों में जरूर रहती हैं। नव्या के बारे में जानने के लिए फैंस हमेशा एक्साइटेड रहते हैं। सोशल मीडिया पर अपने पोस्ट के माध्यम से नव्या हमेशा लाइम लाइट बटोरती रहती हैं। इसी क्रम में, उन्होंने अपनी नानी जया बच्चन (Jaya Bachchan) के साथ एक दिल छू लेने वाली प्यारी तस्वीर शेयर की है, जिसे लोग बेहद पसंद कर रहे हैं। तस्वीर में नानी और नातिन का प्यार देखते ही बन रहा है।
नव्या नवेली नंदा नंदा (Navya Naveli Nanda) अपने नाना अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की ही तरह अक्सर अपने इंस्टाग्राम पर फैमिली की नई और अनदेखी तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं। लेटेस्ट फोटो में वो अपनी नानी के साथ नजर आ रही हैं। इस तस्वीर में जया बच्चन (Jaya Bachchan) जहां पिंक बॉर्डर वाली सफेद साड़ी पहनी हुई हैं, वहीं नव्या ने पीले रंग का सलवार सूट पहना है। खुले बाल में नव्या काफी जंच रही हैं। दोनों एक-दूसरे की तरफ बड़े ही प्यार से देख रहे हैं। गौरतलब है कि यह तस्वीर दिवाली की है। नव्या और जया की इस प्यारी-सी तस्वीर पर फैंस भी लाइक और कमेंट कर अपना प्यार बरसा रहे हैं।
तस्वीर में नानी और नातिन के बीच का बॉन्ड सा फ नजर आ रहा है। तस्वीर को शेयर करते हुए नव्या ने तो कैप्शन में कुछ नहीं लिखा है। लेकिन नानी- नातिन की बॉन्डिंग साफ नजर आ रही है जो बेहद खूबसूरत लग रही है। नव्या और जया बच्चन की इस तस्वीर को खूब पसंज किया जा रहा है। ये तस्वीर सोशल मीडिया पर भी काफी वायरल हो रही है। तस्वीर पर सोशल मीडिया यूजर्स भी प्यार बरसा रहे हैं।
यह भी पढ़ें

हॉलीवुड के ये शानदार साइंस फिक्शन फिल्में, ये दो जीत चुकी है ऑस्कर

बता दें कि बीते दिनों अमिताभ बच्चन ने दीपावली के मौके पर पूरे परिवार की तस्वीर शेयर की थी। जिसमें श्वेता नंदा के दोनों बच्चे, श्वेता, अमिताभ, जया, ऐश्वर्या, अभिषेक और आराध्या नजर आए थे। बच्चिन परिवार की इस फैमिली फोटो को खूब पसंद किया गया। ये तस्वीर बी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी। इसके अलावा नव्या नवंली नंदा ने भाईदूज के मौके पर भी एक तस्वीर शेयर की थी। जो नव्या और अगस्त्य के बचपन की तस्वीर थी। जिसे खूब पसंद किया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो