scriptशाहरुख खान को टक्कर देंगे नवाजुद्दीन सिद्दीकी! एक ही तारीख पर आ रही दोनों की फिल्में | Nawazuddin Siddiqui haddi And Shahrukh Khan jawan Release date 7 sep | Patrika News
बॉलीवुड

शाहरुख खान को टक्कर देंगे नवाजुद्दीन सिद्दीकी! एक ही तारीख पर आ रही दोनों की फिल्में

Nawazuddin Siddiqui haddi And Shahrukh Khan Pathaan: नवाजुद्दीन सिद्दीकी और शाहरुख खान की फिल्म एक ही तारीख को आ रही है।

मुंबईAug 23, 2023 / 05:58 pm

Rizwan Pundeer

Shahrukh Khan

हड्डी के सीन में नवाजुद्दीन सिद्दीकी और जवान में शाहरुख खान

Nawazuddin Siddiqui haddi And Shahrukh Khan Pathaan Release date: नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी और अनुराग कश्यप की आने वाली फिल्म, ‘हड्डी’ का ट्रेलर जारी हो गया है। फिल्म में पहली बार नवाजुद्दीन सिद्दीकी ट्रांसजेंडर के किरदार में नजर आएंगे । अक्षय अजय शर्मा के निर्देशन में बनी ये क्राइम ड्रामा 7 सितंबर को रिलीज हो रही है। 7 सितंबर को ही शाहरुख खान ही ‘जवान’ भी रिलीज हो रही है
क्या फिर होगा बॉक्स ऑफिस क्लैश
11 अगस्त को ‘OMG 2’ और ‘गदर 2’ रिलीज हुई थी और दोनों के बीच बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त क्लैश हुआ। ऐसे में हड्डी और जवान की रिलीज डेट सामने आने के बाद सवाल उठ रहा है कि क्या फिर से ऐसा ही क्लैश होने जा रहा है। इसका जवाब ना है। दरअसल शाहरुख की फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। दूसरी ओर ‘हड्डी’ ZEE5 प्लेटफार्म पर आएगी। ऐसे में दोनों फिल्मों का बॉक्स ऑफिस पर टकराव नहीं होने जा रहा है।
यह भी पढ़ें

400 करोड़ी ‘गदर 2’ अब छोड़ेगी ‘बाहुबली 2’ को पीछे! फिर सीधे शाहरुख की ‘पठान’ से टक्कर

एटली के डायरेक्शन में बनी ‘जवान’ में शाहरुख खान के साथ नयनतारा, विजय सेतुपति और रिद्धि डोगरा नजर आएंगे। ‘हड्डी’ में नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अनुराग कश्यप के अलावा जीशान अय्यूब, इला अरुण, सौरभ सचदेवा, राजेश कुमार मुख्य भूमिकाओं में हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / शाहरुख खान को टक्कर देंगे नवाजुद्दीन सिद्दीकी! एक ही तारीख पर आ रही दोनों की फिल्में

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो