scriptअरमान कोहली की एक्स गर्लफ्रेंड नीरू रंधावा ने ब्रेकअप के बाद हटाया अरमान के नाम का TATTOO! | neeru randhawa remove tattoo of his ex boyfriend armaan kohli | Patrika News

अरमान कोहली की एक्स गर्लफ्रेंड नीरू रंधावा ने ब्रेकअप के बाद हटाया अरमान के नाम का TATTOO!

Published: Jul 25, 2018 02:27:59 pm

Submitted by:

Riya Jain

अरमान कोहली पिछले दिनों अपनी लिव इन पार्टनर नीरू रंधावा से मारपीट के आरोप में फंसे थे।अब दोनों का ब्रेकअप हो चुका है और नीरू पूरी तरह आजाद हो चुकी हैं। इस बात की खुशी हाल में नीरू ने सोशल मीडिया पर जारी की। उन्होंने अपने हाथ से अरमान के नाम का टैटू हटाकर अपनी खुशी जाहिर की।

neeru randhawa remove tattoo of his ex boyfriend armaan kohli

neeru randhawa remove tattoo of his ex boyfriend armaan kohli

बॅालीवुड स्टार अरमान कोहली पिछले दिनों अपनी लिव इन पार्टनर नीरू रंधावा से मारपीट के आरोप में फंसे थे। उनपर FIR दर्ज हुई थी। इस कारण वह कुछ दिनों के लिए फारर भी हो गए थे। लेकिन जैसे ही पुलिस को पता उन्हें लेकर खबर मिली उन्हें तुरंत गिरफ्तार कर लिया गया। हालांकि बाद में नीरू ने अपनी शिकायत वापस ले ली थी। अब दोनों का ब्रेकअप हो चुका है और नीरू पूरी तरह आजाद हो चुकी हैं। इस बात की खुशी हाल में नीरू ने सोशल मीडिया पर जारी की। उन्होंने अपने हाथ से अरमान के नाम का टैटू हटाकर अपनी खुशी जाहिर की।

 

armaan kohli and neeru randhawa
नीरू रंधावा इसकी एक तस्वीर भी साझा की है। साथ ही एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा,’Tattoo out…. Free officially।’

गायकी के अलावा इस काम में भी अव्वल रहे हैं सोनू निगम,देखें वीडियो
armaan kohli and neeru randhawa

बता दें, अरमान की गिरफ्तारी के 20 घंटे के अंदर ही नीरू ने अपनी शिकायत वापस ले ली थी। अरमान की वकील लक्ष्मी रमन ने मजिस्ट्रेट प्रगति येरलेकर को बताया कि अरमान और नीरू के बीच कोर्ट के बाहर केस सेटल कर लिया गया है। बता दें ऐसा पहली बार नहीं है जब अरमान कोहली विवादों में रहे हों। इससे पहले वह ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ फेम मुनमुन दत्ता संग मारपीट को लेकर सुर्खियों में आए थे। इतना ही नहीं काजोल की बहन तनीषा संग भी उन्होंने हाथापाई की थी।

ट्रेंडिंग वीडियो