गुपचुप शादी के अलावा नेहा धूपिया छुपा रही है ये बड़ा राज !

By: Preeti Khushwaha
| Published: 16 May 2018, 09:30 AM IST
गुपचुप शादी के अलावा नेहा धूपिया छुपा रही है ये बड़ा राज !
neha dhupia

ये बात कोई नहीं जानता कि आखिर अंगद और नेहा का अफेयर कब से चल रहा था।

हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया और अंगद बेदी गुपचुप तरीके से शादी रचाई है। दोनों की शादी ने सभी को हैरान कर दिया था। गुपचुप तरीके से की गई शादी का खुलासा दोनों ने इंस्‍टाग्राम के जरिए किया। अंगद बेदी ने क्र‍िकेटर ब‍िशन स‍िंह बेदी के बेटे हैं। नेहा की इस तरह की गई शादी को लेकर लोग कई तरह की बातें बना रहे हैं।

एक साल पहले ही मिले थे दोनों:
फिलहाल दोनों अपना हनीमून विदेश में मना रहे हैं। बता दें कि शादी के अलावा एक बात और दोनों ने सभी से छिपाकर रखी। ये बात कोई नहीं जानता कि आखिर अंगद और नेहा का अफेयर कब से चल रहा था। खबरों की मानें तो दोनों सिर्फ एक साल पहले रिलेशनशि‍प में आए थे, लेकिन दोनों ने अपने अफेयर को मीडिया तो क्या करीबियों तक से छिपाकर रखा। दोनों शादी के लिए वक्त चाहते थे। एक साल तक डेट के बाद दोनों ने 10 मई को शादी कर ली।

 

neha dhupia

लोगों ने कहा कहीं नेहा की प्रेग्नेंट तो नहीं:
जिस जल्दबाजी से नेहा और अंगद ने शादी की उससे लोग तरह-तरह के सवाल उठा रहे हैं। कुछ लोगों का कहना है कि शायद वो प्रेग्नेंट है इसीलिए उन्होंने शादी कर ली। हालांकि इस बात का खंडन खुद नेहा के पापा ने किया है और कहा कि नेहा की शादी जल्दबाजी में नहीं हुई है। सब कुछ प्लानिंग के तहत हुई है।

 

neha dhupia

कौन है अंगद बेदी:
पूर्व क्रिकेटर बिशन सिंह बेदी के बेटे अंगद बेदी दिल्ली के लिए रणजी खेल चुके हैं और उन्होंने मॉडलिंग में हाथ आजमाने के बाद एक्टिंग में कदम रखा। अंगद बेदी ने रेमी डीसूजा की 'फालतू' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। अंगद 'उंगली', 'पिंक', 'टाइगर जिंदा है' में नजर आ चुके हैं और उनकी अगली फिल्म 'सूरमा' है। अंगद बेदी टीवी पर 'खतरों के खिलाड़ी' और '24' जैसी सीरीज में भी नजर आ चुके हैं और लंबे समय से नेहा धूपिया के साथ उनकी दोस्ती चल रही थी।