scriptशादी से पहले मां बनी थी नेहा धूपिया, ये एक्ट्रेस भी हो चुकी हैं प्रेग्नेंट | Neha Dhupia became a mother before marriage, these actresses also | Patrika News

शादी से पहले मां बनी थी नेहा धूपिया, ये एक्ट्रेस भी हो चुकी हैं प्रेग्नेंट

locationनई दिल्लीPublished: Jan 14, 2022 01:12:17 pm

Submitted by:

Manisha Verma

बॉलीवुड में कई एक्ट्रेसेस ऐसी हैं जिन्होंने शादी के बाद अपनी संतान पैदा नहीं की।बल्कि प्रेग्नेंट होने के बाद ही शादी की हैं। चलिए जानते हैं ऐसा एक्ट्रेसेस के बारें में।

neha.jpg
बॉलीवुड में यह सब कई बार सुना या देखा जाता हैं कि शादी से पहले ही एक्ट्रेसेस प्रेग्नेंट हो जाती हैं। वहीं कुछ ऐसी भी हैं जिन्होंने शादी के लंबे समय बाद मां बनने का फैसला किया। कई ऐसी भी एक्ट्रेसेस हैं जिन्होनें प्रेग्नेंट होने के बाद फिर कभी बड़े पर्दे पर दिखाई नहीं दी। बॉलीवुड में कुछ भी हो सकता हैं। आइए जानते हैं कौन- कौम सी हैं ऐसी एक्ट्रेसेस। बॉलीवुड की तमाम ऐसी एक्ट्रेसेस हैं जिसने ऐसा ही कुछ किया हैं।
दीया मिर्जा वैभव रेखी
दीया मिर्जा ने वैभव रेखी से शादी 15 फरवरी, 2021 को शादी की थी। शादी के बाद दीया मिर्जा हनीमून के लिए मालदीव्स गई थीं। शादी के 3 महीने बाद ही 14 मई को दीया ने एक बेटे को जन्म दिया। बेटा होने के 2 महीने बाद इसकी जानकारी उन्होंने फैन्स के साथ शेयर की थी। हालांकि, उन्होंने बेटे के जन्म की खबर 15 जुलाई को फैंस के साथ शेयर की थी और बताया कि किन हालातों में उन्हें बेबी को जन्म दिया है।
नताशा स्टानकोविच क्रिकेटर हार्दिक
हार्दिक ने इंस्टाग्राम पर मंगेतर के प्रेग्नेंट होने की खबर फैंस के साथ साझा की थी।एक तस्वीर पोस्ट करते हुए संदेश लिखा था की जिसमें इस बात की जानकारी दी जाए की उनकी मंगेतर प्रेग्नेंट हैं। हार्दिक ने लिखा था, नताशा और मैंने एक बहुत ही खूबसूरत यात्रा तय की है और अब इसे और भी बेहतर करने जा रहे हैं। आज हम अपनी एक नई जिंदगी में एक नए जीवन का बहुत जल्दी स्वागत करने को उत्साहित हैं।
कल्कि कोचलिन हर्शबर्ग
कल्कि कोचलिन और उनके बॉयफ्रेंड गाय हर्शबर्ग ने फरवरी, 2020 में अपनी बेटी का दुनिया में स्वागत किया था। कल्कि ने ‘वाटर बर्थ डिलीवरी’ के जरिए एक बेटी को जन्म दिया था। एक्ट्रेस कल्कि कोचलिन भी शादी से पहले प्रेग्नेंट हुई थीं। उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड के बच्चे को जन्म भी दिया है। हालांकि अभी तक कल्कि ने अपने बॉयफ्रेंड से शादी नहीं की है।
दोनों ने गुरुद्वारे में शादी की थी, फोटोज़ सामने आने के बाद लोगों को पता चला था कि नेहा और अंगद की शादी हो गई है। जिस वक्त नेहा की शादी हुई थी तब वो पहले से प्रेग्नेंट थीं। शादी के कुछ ही महीने बाद अभिनेत्री ने एक बेटी को जन्म दिया जिसका नाम है ‘महर’। नेहा ने खुद बताया था कि वह शादी से पहले ही प्रेग्नेंट थीं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो