scriptNeha Dhupia became a mother before marriage, these actresses also | शादी से पहले मां बनी थी नेहा धूपिया, ये एक्ट्रेस भी हो चुकी हैं प्रेग्नेंट | Patrika News

शादी से पहले मां बनी थी नेहा धूपिया, ये एक्ट्रेस भी हो चुकी हैं प्रेग्नेंट

बॉलीवुड में कई एक्ट्रेसेस ऐसी हैं जिन्होंने शादी के बाद अपनी संतान पैदा नहीं की।बल्कि प्रेग्नेंट होने के बाद ही शादी की हैं। चलिए जानते हैं ऐसा एक्ट्रेसेस के बारें में।

Updated: January 14, 2022 01:12:17 pm

बॉलीवुड में यह सब कई बार सुना या देखा जाता हैं कि शादी से पहले ही एक्ट्रेसेस प्रेग्नेंट हो जाती हैं। वहीं कुछ ऐसी भी हैं जिन्होंने शादी के लंबे समय बाद मां बनने का फैसला किया। कई ऐसी भी एक्ट्रेसेस हैं जिन्होनें प्रेग्नेंट होने के बाद फिर कभी बड़े पर्दे पर दिखाई नहीं दी। बॉलीवुड में कुछ भी हो सकता हैं। आइए जानते हैं कौन- कौम सी हैं ऐसी एक्ट्रेसेस। बॉलीवुड की तमाम ऐसी एक्ट्रेसेस हैं जिसने ऐसा ही कुछ किया हैं।
neha.jpg
दीया मिर्जा वैभव रेखी
दीया मिर्जा ने वैभव रेखी से शादी 15 फरवरी, 2021 को शादी की थी। शादी के बाद दीया मिर्जा हनीमून के लिए मालदीव्स गई थीं। शादी के 3 महीने बाद ही 14 मई को दीया ने एक बेटे को जन्म दिया। बेटा होने के 2 महीने बाद इसकी जानकारी उन्होंने फैन्स के साथ शेयर की थी। हालांकि, उन्होंने बेटे के जन्म की खबर 15 जुलाई को फैंस के साथ शेयर की थी और बताया कि किन हालातों में उन्हें बेबी को जन्म दिया है।
नताशा स्टानकोविच क्रिकेटर हार्दिक
हार्दिक ने इंस्टाग्राम पर मंगेतर के प्रेग्नेंट होने की खबर फैंस के साथ साझा की थी।एक तस्वीर पोस्ट करते हुए संदेश लिखा था की जिसमें इस बात की जानकारी दी जाए की उनकी मंगेतर प्रेग्नेंट हैं। हार्दिक ने लिखा था, नताशा और मैंने एक बहुत ही खूबसूरत यात्रा तय की है और अब इसे और भी बेहतर करने जा रहे हैं। आज हम अपनी एक नई जिंदगी में एक नए जीवन का बहुत जल्दी स्वागत करने को उत्साहित हैं।
कल्कि कोचलिन हर्शबर्ग
कल्कि कोचलिन और उनके बॉयफ्रेंड गाय हर्शबर्ग ने फरवरी, 2020 में अपनी बेटी का दुनिया में स्वागत किया था। कल्कि ने 'वाटर बर्थ डिलीवरी' के जरिए एक बेटी को जन्म दिया था। एक्ट्रेस कल्कि कोचलिन भी शादी से पहले प्रेग्नेंट हुई थीं। उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड के बच्चे को जन्म भी दिया है। हालांकि अभी तक कल्कि ने अपने बॉयफ्रेंड से शादी नहीं की है।
दोनों ने गुरुद्वारे में शादी की थी, फोटोज़ सामने आने के बाद लोगों को पता चला था कि नेहा और अंगद की शादी हो गई है। जिस वक्त नेहा की शादी हुई थी तब वो पहले से प्रेग्नेंट थीं। शादी के कुछ ही महीने बाद अभिनेत्री ने एक बेटी को जन्म दिया जिसका नाम है 'महर'। नेहा ने खुद बताया था कि वह शादी से पहले ही प्रेग्नेंट थीं।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

3 कारण आखिर क्यों साउथ अफ्रीका के खिलाफ 2-1 से सीरीज हारा भारतUttar Pradesh Assembly Election 2022 : स्वामी प्रसाद मौर्य समेत कई विधायक सपा में शामिल, अखिलेश बोले-बहुमत से बनाएंगे सरकारParliament Budget session: 31 जनवरी से होगा संसद के बजट सत्र का आगाज, दो चरणों में 8 अप्रैल तक चलेगानिलंबित एडीजी जीपी सिंह के मोबाइल, पेन ड्राइव और टैब को भेजा जाएगा लैब, खुल सकते हैं कई राजसीएम बड़ा फैसला : स्कूल-होस्टल रहेंगे बंद, घर से ही होगी प्री बोर्ड परीक्षातीसरी लहर का खतरनाक ट्रेंड, डाक्टर्स ने बताए संक्रमण के ये खास लक्षणInd vs SA: चेतेश्वर पुजारा कर बैठे बड़ी भूल, कीगन पीटरसन को दिया जीवनदान; हुए ट्रोलRRB NTPC Result 2019: कल जारी होंगे आरआरबी एनटीपीसी CBT-1 के रिजल्ट, ऐसे कर सकेंगे चेक
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.