script

नई नवेली दुल्हन नेहा धूपिया ने बाथटब में करवाया अब तक का सबसे बोल्ड फोटोशूट, देखकर पसीने छूट जाएंगे

locationमुंबईPublished: May 20, 2018 01:12:19 pm

नई नवेल दुल्हन नेहा धूपिया ने बाथटब में करवाया अब तक का सबसे बोल्ड फोटोशूट, देखकर पसीने छूट जाएंगे

neha dhupia

neha dhupia

बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया ने अचानक से 10 मई को क्रिेकेटर बिशन बेदी के बेटे अंगद बेदी से शादी रचाई है। शादी के बाद यह जोड़ा हनीमून पर रवाना और अब वापस इंडिया लौटकर नेहा धूपिया ने अपना जो रूप दिखाया वो वाकैय में चौंकाने वाला है क्योंकि वह बहुत ही हॉट और सेक्सी अवतार में नजर आ रही हैं। बता दें कि नेहा धूपिया ने पहले ही गुपचुप शादी रचा सबको हैरान कर दिया था और अब उन्होंने शादी के तुरंत बाद एक मैगजीन के लिए अब तक का बोल्ड फोटोशूट कराकर सबको चौंका दिया है। हाल में नेहा धूपिया ने अपने शादी की कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर सबको सप्राइज कर दिया।

बता दें कि कुछ समय पहले ही नेहा धूपिया एक मैगजीन के कवर पेज पर नजर आई थी। जिसमें उन्होंने वाइन कलर के कपड़े पहने थे। अब एक बार फिर नेहा ने कवर पेज के लिए ठीक वैसा ही फोटोशूट करवाया है। नेहा अपने इस फोटोशूट की एक तस्वीर में बाथटब तो दूसरी तस्वीर में वह बैड पर लेटी नजर आ रही हैं।

आप सभी को बता दें कि नेहा की इस फोटोशूट की तस्वीरों को मैक्सिम इंडिया ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में नेहा का लुक काफी सेक्सी हैं और वह अंदाज में तो हमेशा से ही सेक्सी रही हैं। नेहा के इंस्टग्राम पर 2m followers हैं और अपने फॉलोवर्स के लिए नेहा हर दिन सेक्सी तस्वीरों की झड़ी लगाती हैं। जल्द ही नेहा वेब सीरीज लस्ट स्टोरीज में नजर आने वाली हैं। फिलहाल देखिए नेहा की बहुत ही सेक्सी तस्वीरें जो उन्होंने मैगजीन के लिए फोटोशूट करवाया हैं।

नेहा धूपिया ने अपना कॅरियर टीवी रियलिटी शो ‘रोडरज’ को जज कर शुरू किया था। हाल में अपने बॉयफ्रेंड अंगद बेदी से सीक्रेट शादी रचा सुर्खियों आईं। यह निश्चित रूप से मीडिया के लिए आश्र्चनजक समाचार था। कई बॉलीवुड सेलेब्स ने भी सोशल मीडिया पर नेहा के सीक्रेट शादी रचाने पर आश्चर्य व्यक्त किया।

नेहा की आने वाली फिल्में
बात करें नेहा धूपिया की प्राफेशनल लाइफ की तो वह जल्द वेब सीरीज लस्ट स्टोरीज में नजर आने वाली हैं। जो इसी महीने नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। वहीं इसके साथ ही नेहा करण जौहर की फिल्म में कायरा आडवाणी और विक्की कौशल के अपोजिट नजर आएंगी।

neha dhupia
neha dhupia
neha dhupia

ट्रेंडिंग वीडियो