scriptNew Year का जश्न मनाने के लिए वेकेशन पर निकले कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा, देखिए लेटेस्ट तस्वीरें | new year celebration kiara advani and siddharth malhotra on vacation p | Patrika News

New Year का जश्न मनाने के लिए वेकेशन पर निकले कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा, देखिए लेटेस्ट तस्वीरें

Published: Dec 30, 2020 02:53:42 pm

Submitted by:

Neha Gupta

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा वेकेशन पर निकले
नए साल के सेलिब्रेशन के लिए मुंबई एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट
कियारा और सिद्धार्थ के अफेयर की खबरें जोरो पर

Siddharth Malhotra and Kiara Advani

Siddharth Malhotra and Kiara Advani

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra) के अफेयर की खबरें पिछले कुछ समय से चल रही हैं। इसी बीच दोनों को एक साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। दोनों ने अभी तक अपने रिश्ते को ऑफिशियल नहीं किया है। हालांकि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) खुद कियारा की उनके रिलेशनशिप को लेकर खिंचाई कर चुके हैं।

sid1.png
दोनों को एक साथ कम ही स्पॉट किया जाता है लेकिन अब ऐसा लगता है कि कियारा और सिद्धार्थ अपने रिश्ते का इशारा देना चाहते हैं। नया साल करीब है ऐसे में दोनों वेकेशन मनाने के लिए निकल पड़े हैं।
sid3.png
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा न्यू ईयर सेलिब्रेशन करने के लिए निकले हैं। हालांकि दोनों की डेस्टिनेशन अभी तक रिवील नहीं हुई है।

sid4.png
एयरपोर्ट पर सिद्धार्थ ऑरेंज पेंट, सिलवर जैकेट में दिखाई दिए तो वहीं कियारा वाइट टैंक टॉप और ट्रैक पेंट में नजर आईं।
sid6.png

कियारा इस दौरान मीडिया के कैमरों को देखकर अपना चेहरा छुपाने की कोशिश करती भी दिखीं। ऐसा लगता है कि कियारा अभी अपना रिलेशन ऑफिशियल करने के मूड में नहीं हैं। हालांकि एक बार कपिल शर्मा शो में अक्षय कुमार ने खुद कियारा के सिंगल कहने पर चुटकी ली थी। उन्होंने सिद्धांतों वाली लड़की कहकर फैंस के बीच इशारा कर दिया था। कियारा भी इस दौरान शर्माती हुई दिखाई दी थीं।

sid5.png
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो