scriptदिलबर दिलबर…गाने के हिट होते ही चमकी नोरा फतेही की किस्मत, अब इस सुपरस्टार की फिल्म में करेंगी काम | nora fatehi dance in dilbar hit now do item song in salman khan bharat | Patrika News

दिलबर दिलबर…गाने के हिट होते ही चमकी नोरा फतेही की किस्मत, अब इस सुपरस्टार की फिल्म में करेंगी काम

Published: Jul 17, 2018 08:26:15 am

Submitted by:

Riya Jain

इतनी कामयाबी के कारण हाल में नोरा फतेही को एक और बड़ा ऑफर मिला है। और ये ऑफर उन्हें कोई और नहीं बल्कि सलमान खान दे रहे हैं।

nora fatehi dance in dilbar hit now do item song in salman khan bharat

nora fatehi dance in dilbar hit now do item song in salman khan bharat

सलमान खान के टीवी रिएलिटी शो की बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट, मॉडल और एक्ट्रेस नोरा फतेही इन दिनों फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ में अपने आइटम नम्बर ‘दिलबर-दिलबर’ गाने से लाखों व्यूअर्स की पहली पसंद बन गई है। इस गाने पर अब तक करोड़ों से भी ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। दिलबर सॅान्ग में नोरा फतेही का बेले डांस काफी हॅाट लग रहा है। उनकी इतनी कामयाबी के कारण हाल में उन्हें एक और बड़ा ऑफर मिला है। और ये ऑफर उन्हें कोई और नहीं बल्कि सलमान खान दे रहे हैं।

nora fatehi

जी हां, खबरों के मुताबिक नोरा को सलमान खान की अगली फिल्म भारत के एक ऑइटम नंबर में डांस करने का ऑफर मिला है। यहां तक की सुनने में आया है कि ‘भारत’ की टीम ने नोरा को एक गाने के लिए फाइनल कर लिया है। हालांकि अभी इस बात का पता नहीं चल पाया है कि गाने में नोरा के साथ सलमान खान होंगे या नहीं।

इसके अलावा बता दें इन दिनों नोर कुछ अच्छे प्रोजेक्ट्स पर काम कर रही हैं। गौरतलब है कि नोरा ने ‘रोर: द टाइगर्स ऑफ सुंदरबर्न्स से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी।

PHOTOS: हाथों में हाथ डाले अपनी गर्लफ्रेंड संग रोमांस फरमाते दिखे कार्तिक आर्यन, रेस्टोरेंट के बाहर हुए स्पॅाट

 

A post shared by Filmy Dangal (@filmydangal) on

भारत का निर्देशन अली अब्बास जफर करेंगे। इस फिल्म की शूटिंग 23 जुलाई से शुरू की जाएगी। खास बात यह है कि इस फिल्म से एक बार फिर बॅालीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा बॅालीवुड में वापसी करने जा रही हैं। डायरेक्टर अली ने फिल्म के पहले शेड्यूल की सारी तैयारी पूरी कर ली हैं।

इतना ही नहीं भारत में एक्ट्रेस दिशा पटानी और तब्बू भी अहम किरदार निभाएंगे। इसके अलावा फिल्म में कॅामेडियन सुनील ग्रोवर भी सलमान के दोस्त बनेंगे। साथ ही कैटरीना कैफ भी नजर आएंगी।

अपने जन्मदिन को इन खास लोगों के साथ मनाएंगी कैटरीना, कहा-ज्यादा तामझाम नहीं पसंद

गौरतलब है कि सलमान संग निर्देशक अब्बास की यह तीसरी फिल्म है। इससे पहले दबंग खान फिल्म ‘सुल्तान’ और ‘टाइगर जिंदा है’ में अली के साथ काम कर चुके हैं। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार यह फिल्म सलमान के अबतक के बजट की महंगी फिल्मों में से एक होगी। इसे 200 करोड़ की लागत में बनाया जा रहा है। ‘भारत’ 2019 में ईद के मौके पर रिलीज होगी।यह फिल्म 2014 में आई दक्षिण कोरियाई फिल्म ‘ओड टू माई फादर’ से प्रेरित है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो