scriptपत्तों के पीछे कियारा के साथ नजर आए डब्बू रतनानी, यूजर्स बोले- पीछे देखो कबीर सिंह आ रहा है | now dabboo ratnani with kiara advani behind a leaf fan says kabir sing | Patrika News

पत्तों के पीछे कियारा के साथ नजर आए डब्बू रतनानी, यूजर्स बोले- पीछे देखो कबीर सिंह आ रहा है

Published: Mar 31, 2020 02:06:22 pm

Submitted by:

Neha Gupta

कियारा आडवाणी (Kiara Advani) के साथ पत्तों के पीछे दिखे डब्बू रतनानी (Dabboo Ratnani)
यूजर्स ने कहा पीछे से कबीर सिंह आ रहा है
डब्बू के इस फोटोशूट पर कियारा हो चुकी हैं ट्रोल (Troll)

31_03_2020-kiara_advani_20153246.jpg

नई दिल्ली | डब्बू रतनानी का वो फोटोशूट तो आपको याद ही होगा जिसमें बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी बड़े से पत्ते के पीछे खड़ी थी। इसको लेकर पहले कियारा ट्रोल हुई थी बाद में डब्बू रतनानी जिनपर इंटरनेशनल फोटोग्राफर Marie Barsch के फोटोशूट को कॉपी करने का आरोप लगा था हालांकि बाद में उन्होंने अपनी सफाई पेश की थी। अब कियारा की उसी फोटोशूट में डब्बू रतनानी भी उनके साथ खड़े नजर आ रहे हैं। जिसपर यूजर्स ने एक बार मजे लेना शुरू कर दिया है।

डब्बू रतनानी ने जो फोटो शेयर की है उसमें कियारा पत्तों के पीछे छिपी हुई हैं, साथ में डब्बू रतनानी भी खड़े हुए हैं। इस फोटो को देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- पीछे देखो कबीर सिंह आ रहा है। तो एक ने लिखा- कबीर सिंह आपका लोकेशन जानना चाह रहा है। गौरतलब है यूजर्स कबीर सिंह के कमेंट इसलिए कर रहे हैं क्योंकि इस फिल्म में शाहिद के साथ कियारा नजर आई थीं। कबीर के रोल में शाहिद फिल्म में प्रोटेक्टिव और एग्रेसिव बॉयफ्रेंड बने हुए थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो