scriptनूपुर सेनन ने ढूंढ लिया खुश रहने का तरीका, कविता लिख मेडिटेशन का ले रही सहारा | Nupur sanon writing poem and doing meditation in lockdown | Patrika News

नूपुर सेनन ने ढूंढ लिया खुश रहने का तरीका, कविता लिख मेडिटेशन का ले रही सहारा

locationमुंबईPublished: Jun 07, 2020 09:51:12 am

Submitted by:

Subodh Tripathi

नूपुर सेनन ने ढूंढ लिया खुश रहने का तरीका, कविता लिख मेडिटेशन का ले रही सहारा

akshay kumar nupur sanon

akshay kumar nupur sanon

बॉलीवुड अभिनेत्री नुपुर सेनन ने लॉक डाउन के दौरान खुश और शांत रहने का तरीका ढूंढ लिया है। वह फ्री समय में कविता लिखना, खेलने सहित दिमाग को शांत रखने के लिए मेडिटेशन का सहारा ले रही है। उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा है। अभी हर किसी को बेचैनी और चिंता हो रही है और यह मुझे भी हो रही थी, लेकिन मैंने आखिरकार बेकार बैठकर समय बर्बाद करने से अपने आप को रोकने का फैसला किया और छोटी-छोटी बातें जो मुझे खुश और शांत कर देती है उनका सहारा लिया है।
एक्ट्रेस इस पोस्ट के माध्यम से संदेश दे रही है कि आप नकारात्मक चीजों को दूर करें जो मैंने किया है ,अब मैं मेरा समय कविताएं लिखने में देती हूं। साथ ही ध्यान लगाती हूं जिससे मुझे शांति मिलती है। मैं क्यूट डॉगी के साथ खेलती हूं जिससे मुझे खुशी मिलती है। मैंने अपने रोज के जीवन में सकारात्मक चीजें शामिल कर रखी है। जैसे की कविता लिखना, वीडियो में आप देख सकते हैं कि नूपुर सेनन अपने पालतू कुत्तों के साथ खेल रही है, यहां तक कि नूपुर उन्हें आइसक्रीम भी खिला रही है और ध्यान भी लगा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो