scriptनुसरत जहां ब्लैक ड्रेस में लग रही इतनी हॉट, खुद फोटो देख कर बोली लोग घूरेंगे | Nusrat jahan glamorous and hot foto shoot in black dress | Patrika News
बॉलीवुड

नुसरत जहां ब्लैक ड्रेस में लग रही इतनी हॉट, खुद फोटो देख कर बोली लोग घूरेंगे

नुसरत जहां ब्लैक ड्रेस में लग रही इतनी हॉट, खुद फोटो देखकर बोली लोग घूरेंगे

मुंबईOct 20, 2020 / 10:26 am

Subodh Tripathi

नुसरत जहां

नुसरत जहां

अभिनेत्री और सांसद नुसरत जहां ने सोशल मीडिया पर अपने कुछ फोटो शेयर किए हैं। जिसमें उनका हॉट और सेक्सी अंदाज नजर आ रहा है। इन फोटो को देखने के बाद लोगों की नजर नहीं हट रही है। हालांकि अभिनेत्री को भी यह फोटो देखकर लग गया था कि लोग इन्हें घूरते रहेंगे। ऐसे में उन्होंने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करते हुए लिखा, “लोग घूरेंगे”
पश्चिम बंगाल तृणमूल कांग्रेस सांसद और अभिनेत्री नुसरत जहां अपने रूप और अंदाज के कारण हमेशा सुर्खियों में रहती है। वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपने फोटो शेयर करती रहती है। क्योंकि वह बहुत खूबसूरत हैं और अभिनेत्री भी है ऐसे में उनके फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर पसंद किए जाते हैं। हाल ही अभिनेत्री ने ब्लैक ड्रेस में कुछ हॉट फोटो शेयर किए हैं ।जिसमें वे काफी सेक्सी और हॉट नजर आ रही है। यह फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं।
आपको बता दें कि इन फोटोज में नुसरत ने ब्लैक लेदर ब्रॉलेट और ब्लैक पेंट्स में नजर आ रही है। इन तस्वीरों के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, “लोग घूरेंगे” तस्वीरों को उनके लायक बनाओ।”

Home / Entertainment / Bollywood / नुसरत जहां ब्लैक ड्रेस में लग रही इतनी हॉट, खुद फोटो देख कर बोली लोग घूरेंगे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो