scriptनीसा को इतनी छोटी ड्रेस में देख हैरान हुए लोग, तस्वीरें हुई वायरल ! एक ने कहा- सर्जरी क्वीन | nysa devgan new photos viral people comment surgery queen | Patrika News

नीसा को इतनी छोटी ड्रेस में देख हैरान हुए लोग, तस्वीरें हुई वायरल ! एक ने कहा- सर्जरी क्वीन

locationमुंबईPublished: Feb 13, 2023 01:00:16 pm

Submitted by:

Riya Jain

अजय देवगन ( ajay devgan ) और काजोल ( kajol ) की बेटी नीसा देवगन ( nysa devgan ) को पार्टी में स्पॅाट किया गया। उनकी यह तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

97854578.jpg

बॅालीवुड स्टार किड्स इन दिनों लगातार चर्चा में बने रहते हैं। फिर बात हो करीना कपूर ( kareena kapoor ) के बेटे तैमूर अली खान ( taimur ali khan ) की या शाहरूख की बेटी सुहाना खान ( suhana khan ) की। अक्सर इन किड्स को लेकर खबरें सामने आती रहती हैं। अब इस लिस्ट में अजय देवगन ( Ajay Devgan ) और काजोल ( Kajol ) की बेटी नीसा देवगन ( nysa devgan ) का नाम भी जुड़ गया है। नीसा लगातार सुर्खियों में बनी रहती हैं। उनकी पार्टी की तस्वीरें आए दिन वायरल होती हैं। हाल ही नीसा को एक और पार्टी में स्पॅाट किया गया। उनकी यह तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

97854569.jpg
पार्टी में दिखे इब्राहिम अली खान

इस दौरान नीसा ने पिंक रंग की शॅार्ट ड्रेस पहनी हुई है। साथ ही न्यूड मेकअप कैरी किया है। उनके साथ कुछ फ्रेंड्स भी वहां मौजूद थे। नीसा के अलावा इस पार्टी में सैफ अली खान-अमृता सिंह के बेटे इब्राहिम अली खान, श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी और अर्जुन रामपाल की बेटी माहिका रामपाल। इन सभी स्टार किड्स ने रविवार को मुंबई में जमकर पार्टी की। लेकिन इन तस्वीरों को लेकर नीसा काफी ट्रोल की जा रही हैं।

97854566.jpg

यूजर्स ने उड़ाया ड्रेस का मजाक
नीसा के लुक्स को लेकर यूजर्स काफी गलत कॉमेंट्स कर रहे हैं। कोई उनकी ड्रेस को अजीब बता रहा है तो किसी ने उनके गोरे रंग को लेकर भी ताने मारे। एक यूजर ने बोला- सर्जरी क्वीन। बता दें नीसा ने पहले सिंगापुर में अपनी स्कूल की पढ़ाई पूरी की थी और अब वो स्विट्जरलैंड से ग्रेजुएशन कर रही हैं। फिलहाल, वह मुंबई में हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो