script

rhea chakraborty के साथ Mahesh Bhatt का दिखा रोमांटिक अंदाज, एक्ट्रेस ने प्यार को लेकर कही थी यह बात

locationनई दिल्लीPublished: Aug 18, 2020 10:02:54 pm

Submitted by:

Pratibha Tripathi

सुशांत सिंह राजपूत मामले में रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर हुआ दर्ज
रिया चक्रवर्ती करती थी सुशांत का जादू-टोने के जरिये उपचार

Rhea Chakraborty Mahesh Bhatt Old Video viral

Rhea Chakraborty Mahesh Bhatt Old Video viral

नई दिल्ली। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद अब रिया चक्रवर्ती (rhea chakraborty) सीबीआई की नजरों में मुख्य आरोपी बनकर सामने आई है जिसके बाद से उन्हें लगातार पूछताछ के लिए पर ईडी ऑफिस बुलाया जा रहा है। रिया चक्रवर्ती(Sushant Singh Rajput’s father KK Singh filed a case in Bihar last month, accusing rhea chakraborty) के ऊपर सुशांत के पिता ने कई बड़े संगीन आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज कराई है। एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने ना केवल सुशांत के पैसों के साथ खेला है बल्कि उसे मानसिक रूप से टार्चर भी किया था। एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (rhea chakraborty old video viral) का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो सुशांत के साथ नही बल्कि महेश भट्ट के साथ रोमांटिक अंदाज़ में खड़े नज़र आ रही हैं।

View this post on Instagram

What are you’re views on this?

A post shared by Bollywood 1M💙 (@lnbollywood) on

सुशांत के मौत के बाद विवादों में फंसी रिया (Rhea Chakraborty Mahesh Bhatt Video)का नाम केवल सुशांत के साथ नही जुड़ा था इससे पहले वो कई लोगों के साथ रिलेशनशिप में रह चुकी है। जिसमें अब महेश भटट्(Rhea Chakraborty Mahesh Bhatt Photo) का नाम अभी भी जुड़ा हुआ है और अभी हाल ही में आई कॉल डिटेल्स से भी यह बात सामने आई थी कि सुशांत के गैरहाजिरी वो महेश भट्ट के साथ घंटो बातें किया करता थी। इतना ही नहीं महेश भटेट् के साथ रिया का नाम महाराष्ट्र के राजनीतिक गलियारों में भी चर्चा में रहा है। लेकिन रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty Mahesh Bhatt Old Video)और डायरेक्टर महेश भट्ट के साथ सामने आया ये रोमांटिक वीडियो अब काफी चर्चा में है।

View this post on Instagram

😋🥨🍭

A post shared by Bollywood 1M💙 (@lnbollywood) on

वायरल हो रहे वीडियो में रिया इंटरव्यू देते दिख रही हैं, वीडियो में रिया का हाथ थामें खड़े महेश भट्ट ऐसा लगा कि वे पूरी तरह से अपने कंट्रोल में नहीं हैं, बार-बार महेश भट्ट रिया का हाथ अपने हाथों में ले कर कभी कभी रिया के कंधों पर अपना सर भी रखते हुए दिखते हैं। रिया का ये वीडियो भले पुराना कहा जा रहा है लेकिन इस वीडियो को काफी देखा जा रहा है। और लोग इस पर अपने कमेंट भी लिख रहे हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो