कंगना के इस रवैये को देखते हुए 'पंगा' फिल्म निर्देशक ने लिया ये बड़ा फैसला! शूट से पहले करवाएंगी ये काम!
Riya Jain
Publish: Sep, 11 2018 08:43:21 (IST) | Updated: Sep, 11 2018 12:53:48 (IST)
कंगना के इस रवैये को देखते हुए 'पंगा' फिल्म निर्देशक ने लिया ये बड़ा फैसला! शूट से पहले करवाएंगी ये काम!

फिल्म 'पंगा' की डायरेक्टर अश्विनी अय्यर तिवारी ने फिल्म शूट करने से पहले कंगना से 'नो इंटरफेरेंस' कॉन्ट्रेक्ट साइन करवाने का फैसला किया है।

बॅालीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत हमेशा से विवादों के बीच रही हैं। जल्द ही उनकी फिल्म 'मणिकर्णिका' बॅाक्स ऑफिस पर दस्तक देने वाली है। लेकिन फिल्म की रिलीजिंग से पहले ही उसपर कई मुसीबतें आ पड़ी हैं। फिल्म को एक्टर सोनू सूद सहित दो स्टार्स छोड़कर जा चुके हैं। इसकी बड़ी वजह है फिल्म के शूट के दौरान कंगना की होने वाली दखलंदाजी। इसी को देखते हुए हाल में खबर मिली है कि फिल्म 'पंगा' की डायरेक्टर अश्विनी अय्यर तिवारी ने फिल्म शूट करने से पहले कंगना से 'नो इंटरफेरेंस' कॉन्ट्रेक्ट साइन करवाने का फैसला किया है।

 

kangana

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अश्विनी नहीं चाहतीं कि कंगना फिल्म में किसी भी तरह की दखलअंदाजी करें। इस फिल्म में कंगना नेशनल लेवल कबड्डी प्लेयर के किरदार में नजर आने वाली हैं। साथ ही उनका साथ देने के लिए 'फुकरे', 'मसान' और 'गैंग्स आॅफ वसेपुर' जैसी कई फिल्मों में दमदार एक्टिंग कर चुकीं ऋचा चड्ढा भी दिखाई देंगी। इतना ही नहीं कंगना और ऋचा के अलावा फिल्म में दिग्गज अदाकारा नीना गुप्ता और जस्सी गिल भी अहम किरदार में नजर आएंगे।

 

kangana

अश्विनी अय्यर तिवारी ने पिछले दिनों इस फिल्म की घोषणा की थी। तभी से लगातार फिल्म पर चर्चाएं चल रही हैं। फिल्म का टीजर कुछ दिनों पहले सामने आया था जिसमें जिसमें फिल्म की कास्ट के साथ ही उनकी फैमिली की तस्वीरें थी। दरअसल, ये फिल्म ऐसे परिवार की ही कहानी बयां करने जा रहा है जो कठिनाईयों का सामना करते हुए अपना सपना पूरा करता है।

ये भी पढ़ें: परिणीति-अर्जुन ने कराया फेमस मैग्जीन के लिए फोटोशूट, लोगों ने The Red Hot कपल

kangana

गौरतलब है कि इससे पहले अश्विनी तिवारी अय्यर 'निल बटे सन्नाटा' और 'बरेली की बर्फी' जैसी शानदार फिल्मों का निर्देशन कर चुकी हैं। कंगना और ऋचा चड्ढा को एक साथ पर्दे पर देखना शानदार अनुभव होने जा रहा है। बता दें पिछले दिनों अश्विनी अय्यर तिवारी ने फिल्म का टाइटल अनाउंस करते हुए पोस्ट जारी किया था। उन्होंने इसमें लिखा था, 'मैं रिस्क ले सकती हूं और अपने पैशन को फॉलो कर सकती हूं, क्योंकि वह हर दिन मेरे पक्ष में रहे।' क्या आप जानते हैं अश्विनी 'दगंल' जैसी फिल्म का निर्देशन कर चुके नितेश तिवारी की पत्नी हैं। तो अब देखना होगा कि इस कॅान्ट्रेक्ट की बात पर कंगना कैसे रिएक्ट करती हैं।