script

‘Ranveer Singh पापा बन गए हैं, बॉलीवुड एक्ट्रेस ने किया खुलासा!

Published: Aug 25, 2021 09:19:23 am

Submitted by:

Pratibha Tripathi

रणवीर और दीपिका (Ranveer And Deepika) की गुड न्यूज को लेकर फैंस लंबे समय से इंतचार कर रहे हैं। लेकिन अब फैंस का यह इंतजार शायद खत्म होने वाला है। बॉलीवुड एक्ट्रेस ने इस बारे में खुलासा किया है कि रणवीर सिंह पापा बन गए हैं

Ranveer Singh has become a dad

Ranveer Singh has become a dad

नई दिल्ली: रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) बॉलीवुड के सबसे बेस्ट कपल्स में गिने जाते है। इनके रोमांस के चर्चे आज भी देखने को मिलते हैं। जब भी ये दोनो साथ होते है तो इन्हे देख लगता है कि ये दोनों एक-दूसर से कितना प्यार करते हैं। लेकिन इनके प्यार के साथ साथ फैंस एक नन्हे मेहमान को भी साथ देखना चाहते हैं। अ तो सभी लोग यहा कयास लगा रहे हैं क्या ये कपल अब माता-पिता बनने जा रहे हैं? परिणीति चोपड़ा ने इस बात का खुलासा अपनी पोस्ट में किया है।

क्या रणवीर बन गए हैं पापा?

लंबे समय से इंतजार कर रहे फैंस को अब दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह (Deepika Padukone and Ranveer Singh) के गुड न्यूज सुनाने वाले हैं। अभी हाल ही में दोनों ने रणवीर की मां के बर्थडे के तस्वीरे शेयर की थी जिसमें अंतरगी रणवीर और दीपीका साथ डांस करते नजर आए थे। लेकिन इसी बीच रणवीर के पापा बनने को लेकर एक मैसेज जमकर वायरल हो रहा है जिसे खुद एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है।

वायरल हो रहे इस मैसेज के बारे में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण (Ranveer and Deepika) ने अभी तक इस बात की कोई पुष्टि नही की है। परिणीति चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर इस मैसेज शेयर करते हुए रणवीर सिंह से इसका जवाब मांगा है।

एक्ट्रेस ने मांगा जवाब

दरअसल, यह बात कुछ ऐसी है कि परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर फैंस से सीधे बात करते ने लिए एक चैट सेशल रखा है, जिसमें उनसे फैंस सवाल जवाब करते है। और परिणीति एक-एक करके सभी का जवाब देती है इसी बीच उन्हें एक फॉलोवर का मैसेज मिला, जिसने पूछा- ‘रणवीर सिंह पापा बन गया?’… इस मैसेज का जवाब पाने के लिए परिणीति चोपड़ा ने इसे शेयर कर दिया और रणवीर को टैग करते हुए इस पर जवाब देने के लिए कहा। अब देखना होगा कि रणवीर का इस मैसेज पर क्या रिएक्शन होगा।

अभी हाल ही में दीपिका पादुकोण और रणवीर के एक साथ हॉस्पिटल में देखा गया था तभी से फैंस के मन में सवाल उठने लगे है कि दीपिका और रणवीर के घर जल्द ही मेहमान आने वाला है। अब परिणीति का यह पोस्ट भी इस शक को और हवा दे रहा है।

ट्रेंडिंग वीडियो