script49वें दिन पठान का कलेक्शन , 50दिनों के ग्लोरियस डेज को शाहरुख खान दीपिका पादुकोण करेंगे सेलिब्रेट | Pathaan Box Office Collection Day 49: Shah Rukh Khan Deepika Padukone 50 glorious days Theatres 1050 Cr Worldwide Extended Version OTT Platform | Patrika News

49वें दिन पठान का कलेक्शन , 50दिनों के ग्लोरियस डेज को शाहरुख खान दीपिका पादुकोण करेंगे सेलिब्रेट

Published: Mar 15, 2023 03:48:41 pm

Pathaan Box Office Collection Day 49: 49वें दिन पठान का कलेक्शन काफी धांसू रहा। 25 जनवरी को रिलीज हुई शाहरुख खान दीपिका पादुकोण की फिल्म को पूरे 50दिन हो जाएंगे। इन शानदार पचास ग्लोरियस डेज को सेलिब्रेट करने का मौका आखिर आ ही गया। फिल्म लगातार बॉक्स ऑफिस पर धांसू आंकड़े पार कर रही है।

pathaan_day_49.jpg

Pathaan Box Office Collection Day 49

Pathaan Collection Day 49: 49वें दिन पठान का कलेक्शन बढ़ाता ही नजर आया। फिल्म पठान को रिलीज हुए कल पूरे 50दिनों हो जाएंगे। ऐसे में यह खबर बॉलीवुड गलियारों में तेजी से फैल रही है कि फिल्म की ह्यूज सक्सेस को लेकर पचास ग्लोरियस डेज को शाहरुख खान दीपिका पादुकोण बिंदास तरीके से सेलिब्रेट करने वाले हैं। इस खुशी में किंग खान अपने फैंस के लिए भी कोई ना कोई स्पेशल गिफ्ट जरूर देंगे। अब वह स्पेशल गिफ्ट क्या होगा यह तो कल का दिन ही डिसाइड करेगा। उनचास दिनों में फिल्म का ताबातोड़ कलेक्शन अभी भी रुकने का नाम नहीं ले रहा है। चार सालों बाद शाहरुख की वापसी इतने इतिहास रचनेगी यह तो किसी को भी मालूम नहीं था। बहरहाल, फिल्म पठान के नाम कल एक और इतिहास दर्ज हो जाएगा। पठान अब हिंदी सिनेमा की पहली फिल्म बन जाएगी, जिसने लागातार बॉक्स ऑफिस पर 50 दिनों तक धमाकेदार रिकॉर्ड बनाकर धांसू फिल्मों के रिकॉर्ड को चकनाचूर कर दिया हो। चलिए जानते है 49वें दिन पठान का कलेक्शन कितना रहा और किस तरह से पठान के 50दिनों के ग्लोरियस डेज को शाहरुख खान दीपिका पादुकोण सेलिब्रेट करेंगे।

बॉक्स ऑफिस पर 50 दिनों तक राज करने वाली शाहरुख खान दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म पठान का क्रेज फैंस के बीच कम होता दिखाई नहीं दे रहा है। फिल्म ने पहले ही दिन 57 करोड़ रुपए का आंकड़े (Pathan Collection) बनाकर साबित कर दिया था कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी समय तक टिकने वाली है। फिल्म की सक्सेस से किंग खान के फैंस खुशी से झूम रहें हैं, क्योंकि वह जानते है कि ‘पठान’ (Pathan) के 50 दिन (Celebrating 50 glorious days) पूरे होने पर शाहरुख फिर से फिल्म को लेकर कोई ना कोई नया ऑफर चालू कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें

‘जवान’ का नया पोस्टर हुआ जारी, धांसू अदाज में दिखे शाहरुख खान



(Pathaan Box Office Collection) पठान की 50 दिन की सफलता को लेकर फैंस अभी से कयास लगा रहें हैं कि शायद फिल्म पठान की टिकट 3 दिनों के लिए 50 रुपए हो जाएं, तो कुछ फैंस का कहना है कि फिल्म एक दिन के लिए सिनेमाघरों में फ्री भी हो सकती है। तो कुछ फैंस का कहना है कि ‘शाहरुख खान’ (Shah Rukh Khan) फिल्म पठान के 50 दिन पूरे होने पर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जवान’ (Jawan) का ट्रेलर रिलीज करेंगे। फैंस की इन मुरादों को किंग खान कैसे पूरा करेंगे अब यह को किंग ही जाने।

https://twitter.com/hashtag/Pathaan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

49वें दिन फिल्म ने 0.25 करोड़ रुपए का बिजनेस किया है। (Pathaan Box Office Collection Day 49) इंडिया बॉक्स ऑफिस के हिसाब से फिल्म का कुल कलेक्शन 540.16 करोड़ रुपए हो गया है। फिल्म का वर्ल्डवाइड कलेक्शन 1050 करोड़ रुपए हो गया है। शाहरुख खान स्टारर पठान (Pathaan)को रिलीज हुए पूरे 7 हफ्ते पूरे होने वाले हैं, जिसके बावजूद फिल्म की कमाई जारी है, जो कि किंग खान के लिए अच्छी खबर है। वर्कफ्रंट की बात करें तो फिल्म पठान के बाद शाहरुख खान की फिल्म जवान रिलीज होगी। जिसका धांसू पोस्टर रिलीज हो चुका है और इसको देखकर फैंस की एक्सइटमेंट और भी ज्यादा बढ़ गई है। जवान के बाद डान 3 (Don 3) , धूम 4 (Dhoom 4) और डंकी (Dunki) भी पाइपलाइन में हैं।

यह भी पढ़ें

7वें दिन ‘तू झूठी मैं मक्कार’ का जलवा खत्म, बंद डब्बे में गई रणबीर श्रद्धा कपूर की फिल्म

https://twitter.com/hashtag/50DaysOfPathaan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो