scriptशाहरुख खान पैदल चलकर पहुंचे मां वैष्णो के दरबार, वीडियो हुआ वायरल | pathaan star shahrukh khan at mata vaishno devi temple video goes viral | Patrika News
बॉलीवुड

शाहरुख खान पैदल चलकर पहुंचे मां वैष्णो के दरबार, वीडियो हुआ वायरल

Shahrukh Khan At Mata Vaishno Devi Mandir VIDEO: शाहरुख खान ने जम्मू में स्थित माता वैष्णो देवी के दरबार में माथा टेका और पूजा की। शाहरुख खान ने फिल्म ‘पठान’ के लिए मां के मंदिर में उनकी पूजा करके फिल्म की सफलता के लिए दुआ मांगी। देर रात मां वैष्णो देवी के दर्शन करने पहुंचे शाहरुख का यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

नई दिल्लीDec 13, 2022 / 11:51 am

Anju Chaudhary Bajpai

Shahrukh Khan VIDEO at Mata Vaisho Devi Mandir

Shahrukh Khan VIDEO at Mata Vaisho Devi Mandir

Shahrukh Khan at Mata Vaishno Devi Mandir बालीवुड एक्टर शाहरुख खान अपनी फिल्म को सक्सेस दिलाने के लिए रात दिन मंदिर और मस्जिद के चक्कर काट रहे हैं। बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान अपनी फिल्म ‘पठान’ की अपार सफलता के लिए माता वैष्णो देवी के दर्शन करने पहुंचे थे। उनका यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। शाहरुख खान बड़े पर्दे पर चार साल बाद वापसी कर रहे हैं, फिल्म pathaan कि रिलीज से पहले किंग खान हर धर्म के भगवान से अपनी फिल्म की सफलता की दुआ मांग रहे हैं। जम्मू में मां वैष्णो देवी के दर्शन करने पहुंचे शाहरुख खान का यह आधी रात का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है। शाहरुख खान ने देर रात को माता के मंदिर में पूजा की और फिल्म की सक्सेस के लिए दुआ मांगी। फैंस को शाहरुख का हिंदू भगवान के ऊपर इतना गहरा विश्वास देखकर बेहद खुशी हो रही है। फैंस अब शाहरुख को और ज्यादा प्यार और रिस्पेक्ट दे रहें हैं।

हर धर्म के त्योहार मनाते हैं शाहरुख खान


मुस्लिम – हिंदू में कोई फर्क नहीं करते हैं किंग खान। वह हर धर्म को उतनी ही शिद्दत से मनाते है जैसे की वह ईद मनाते हैं। शाहरुख खान की वाइफ गौरी खान शादी से पहले हिंदू थी और यह भी एक वजह है कि शाहरुख और गौरी के घर पर दिवाली, ईद, क्रिसमस, होली और बाकी सभी धर्म के त्योहार बड़ी ही धूमधाम से मनाएं जाते हैं।
यह भी पढ़ें


पैदल चलकर पहुंचे माता के दरबार

माता के मंदिर में मौजूदा फैंस शाहरुख खान को पहचान ना पाएं इसलिए shah rukh khan ने काले चश्मे के साथ फेस पर मास्क लगा रखा था। शाहरुख को पूरी टाइट सिक्योरिटी के बीच मां के दरबार में ले जाया गया। शाहरुख ने पैदल चलकर यात्रा पूरी की।

यह भी पढ़ें

https://twitter.com/hashtag/ShahRukhKhan%F0%93%80%A0?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
शाहरुख खान अपनी अपकमिंग फिल्म पठान को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहें हैं। फिल्म ‘pathaan’ का पहला गाना ‘बेशर्म रंग’ रिलीज हो चुका है। रिलीज होते ही song besharam rang ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। इस सॉन्ग में शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण का लुक बेहद हॉट नजर आया। यूट्यूब पर आते ही इस सॉन्ग को एक घंटे के अंदर एक मिलियन व्यूज मिले। film pathaan में shahrukh khan,

Deepika Padukone

के अलावा john abraham (जॉन अब्राहम) भी नजर आएंगे। यह फिल्म 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।

यह भी पढ़ें :

Home / Entertainment / Bollywood / शाहरुख खान पैदल चलकर पहुंचे मां वैष्णो के दरबार, वीडियो हुआ वायरल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो